35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bollywood & TV LIVE Updates: भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती का निधन, कोरोना ने ले ली जान

Bollywood & TV LIVE Updates : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में मालदीव से अपनी कुछ बेहतरीन फोटोज शेयर की थी, जहां वो वेकेशन मनाने गई थी. अब एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल फिटनेस ट्रेनर और दोस्त नम्रता पुरोहित के साथ फोटोज पोस्ट की हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कास्टिंग काउच पर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि वो खुद भी इसका सामना कर चुकी हैं. वहीं, अनुपम खेर को फिल्म 'द एक्सिडेंटर प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत का निधन हो गया है.

लाइव अपडेट

भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती का निधन

भोजपुरी के जानेमाने गीतकार श्याम देहाती का निधन हो गया है. कोरोना से संक्रमित थे. भोजपुरी सितारे उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धाजंलि दे रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने उन्हें श्रद्धाजंलि देते हुए लिखा, हम सभी के लाख कोशिश के बावजूद हमारा भाई श्याम देहाती अब नहीं रहा. ये मैसेज हमसे शेयर नहीं किया जा रहा. मन बहुत भारी हो गया है. भाई आप इस दुनिया में नहीं है लेकिन आपकी लिखी हर वो गीत हम सभी के बीच आपके होने का एहसास दिलाएगी.भगवान आपके पवित्र आत्मा को शांति दे.

म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण की हालत गंभीर

फेमस म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी नदीम- श्रवण के श्रवण की हालत गंभीर बताई जा रही हैं. उन्हें मुंबई के रहेजा अस्पताल में एडमिड कराया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कोरोना वायरस हुआ था.

आलिया और रणबीर वेकेशन मनाने पहुंचे मालदीव

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बॉलावुड एक्टर रणबीर कपूर सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों मालदीव वेकेशन के लिए गए है. इस दौरान आलिया-रणबीर की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि हाल ही में दोनों ने कोरोना वायरस को मात दी है.

सोनू निगम का ये वीडियो वायरल

सोनू निगम ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनू कहते दिख रहे है कि, कोरोना की लहर के बीच कुंभ मेले का आयोजन होना ही नहीं चाहिए था. ऐसे आयोजन से कोरोना के मामलों में और इजाफा होगा. उन्होंने बताया कि उनकी एक बड़ी बहन के पति भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और इस समय दिल्ली के हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती हैं.

समीरा रेड्डी को हुआ कोरोना

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. उन्होंने इसके बारे में जानकारी देते हुए लिखा, ‘बीते दिन कोरोना वायरस ने मुझे अपनी चपेट में ले लिया. हम सुरक्षित हैं और अपना ध्यान रख रहे हैं. मैं परिवार से इन दिनों अलग रह रही हूं. मैं होम क्वारंटीन में हूं और जब तक ठीक नहीं हो जाती, ऐसे ही रहूंगी. मुझे पता है कि इस कठिन समय में मेरे चेहरे पर आप लोगों की वजह से मुस्कुराहट रहेगी. हम सभी को इस दौर में स्ट्रॉन्ग बनकर रहना है. हम सभी इससे एक साथ लड़ेंगे और जीतेंगे.’

गलत ट्रीटमेंट से बिगड़ा इस एक्ट्रेस का चेहरा

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रायजा विलसन ने गलत ट्रीटमेंट देने की वजह से सोशल मीड‍िया पर एक स्क‍िन डॉक्टर (डर्मटोलॉज‍िस्ट) को खरी- खोटी सुनाई है. ट्रीटमेंट के बाद एक्ट्रेस के चेहरे का बुरा हाल हो गया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, '@drbhairavisenthil से कल एक सिंपल फेश‍ियल के लिए मिली, उन्होंने मुझे एक फेश‍ियल प्रक्रिया करने को कहा जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी और अब ये नतीजा है. वो आज मुझसे बात करने या मुझसे मिलने से इनकार कर रही है. स्टाफ बता रहे हैं कि वो शहर से बाहर हैं.' एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ये ट्रीटमेंट लेने के लिए डॉक्टर ने फोर्स किया था.

Bollywood & Tv Live Updates: भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती का निधन, कोरोना ने ले ली जान
Bollywood & tv live updates: भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती का निधन, कोरोना ने ले ली जान 1

हिना खान को हो गया किसी से प्यार, इस बड़े टीवी स्टार के साथ डेट की फोटोज वायरल

अनुपम खेर को 'मनमोहन सिंह' बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट का निधन

अनुपम खेर को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के गेटअप में ढालने वाले मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत का निधन हो गया. इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने दी. साथ ही उन्होंने प्रणय के निधन पर दुख जताया.

प्राची देसाई ने कास्टिंग काउच पर बात की

प्राची देसाई ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे एक बहुत बड़ी फिल्म का ऑफर मिला था जिसके लिए मुझे निर्देशक ने कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा. जब मैंने मना कर दिया तो डायरेक्टर ने मुझे फोन करके दोबारा इस बात के लिए राजी करने की कोशिश की, लेकिन मैंने उन्हें कहा कि मुझे आपकी फिल्म नहीं करनी है.'

जान्हवी कपूर की ये खूबसूरत तसवीर

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज फैंस के साथ शेयर किया. तसवीरों में वो अपनी पर्सनल फिटनेस ट्रेनर और दोस्त नम्रता पुरोहित के साथ दिख रही हैं. दोनों ने एक जैसे टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए है. तसवीरों में दोनों हंसते औऱ मस्ती करते हुए दिख रही है. जान्हवी की ये फोटो फैंस को खूब पसन्द आई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें