31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News LIVE: गुरु तेगबहादुर के 400वें प्रकाश पर्व पर संबोधित करने लालकिला पहुंची पीएम मोदी

Breaking News Latest Updates:जहांगीरपुरी में चलेगा बुलडोजर या लगी रहेगी रोक? इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज भी सुनवाई होगी. पंजाब में ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों की मौत पर पंजाब सरकार परिजनों को देगी 1 करोड़ रुपये. ताजा खबरों के लिए प्रभात खबर के साथ बने रहें.

लाइव अपडेट

गुरु तेगबहादुर के 400वें प्रकाश पर्व पर संबोधित करने लालकिला पहुंची पीएम मोदी

गुरु तेगबहादुर के 400वें प्रकाश पर्व पर संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लालकिला पहुंच गए हैं.

दिल्ली में 18 से 59 साल के लोगों को फ्री में देगी कोरोना का बूस्टर डोज

दिल्ली सरकार ने गुरुवार को एलान किया है कि सरकार सभी कोरोना टीकाकरण केंद्र पर 18 से 59 आयुवर्ग के लोगों को फ्री में बूस्टर डोज उपलब्ध कराएगी.

विमान में चूहा दिखने के बाद एयर इंडिया की फ्लाइट दो घंटे तक लेट

डीजीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि विमान में चूहा दिखने के बाद एयर इंडिया की श्रीनगर-जम्मू उड़ान में करीब दो घंटे का विलंब हो गया. डीजीसीए ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

बनारस में मॉरिशस के प्रधानमंत्री ने विश्वनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

उत्तर प्रदेश: मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ ने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की.

गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर पहुंचे ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन गुरुवार की शाम गुजरात के गांधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर गए.

विधायक जिग्नेश मेवानी को कोकराझार पुलिस ने बुलाया, ट्वीट के खिलाफ थाने में FIR दर्ज

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी को असम के कोकराझार पुलिस थाने में बुलाया गया है. मेवानी पर असम के कोकराझार थाने में उनके एक ट्वीट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और वकील कंकण दास ने कहा कि हमने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है. हमें उम्मीद है कि आज उन्हें जमानत मिल जाएगी.

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में स्पेशल पीएमएलए कोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ 5000 पन्नों का आरोपपत्र सौंपी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार को स्पेशल पीएमएलए कोर्ट में एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ करीब 5000 पन्नों का आरोपपत्र सौंप दी है.

धनबाद में 60 फीट धंसी कच्ची सड़क, बीसीसीएल का खनन काम बाधित

धनबाद के जिलायुक्त ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 8.30 बजे के आसपास एक कच्ची रोड 60 तक धंस गई है, जिसकी वजहसे भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (बीसीसीएल) में कोयला खनन का काम पूरी तरह से ठप हो गया है. उन्होंने बताया कि हालांकि, इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने या फिर घायल होने की खबर नहीं है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प

केरल के तिरुवनंतपुरम में सिल्वर लाइन प्रोजेक्ट का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई.

छिपे हो सकते हैं और आतंकी

जम्मू कश्मीर के बारामूला में 3 और आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई गई है. आईजीपी कश्मीर ने बताया कि, जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मारे गए 2 आतंकवादियों में लश्कर के शीर्ष कमांडर यूसुफ कांट्रो ने वर्ष 2020 में बीडीसी अध्यक्ष सरदार भूपिंदर सिंह को मार डाला था. बता दें, सुरक्षाबलों ने आज सुबह दो आतंकियों को किया था ढेर.

रासायनिक संयंत्र में आग

महाराष्ट्र के पालघर स्थित तारापुर औद्योगिक क्षेत्र में एक रासायनिक संयंत्र में आग लग गई है. हदसे में एक शख्स की मौत हो गई है.

पंजाब में भी मास्क अनिवार्य

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पंजाब में भी मास्क अनिवार्य हो गया है. इससे पहले दिल्ली में कोरोना मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया था. बता दे, देश में एक बार फिर कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा हैै.

एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित पेरिसवानी इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ में 3 सैनिकों और एक नागरिक को मामूली चोटें आई हैं. कश्मीर जोन पुलिस ने कहा है कि, मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के एक आतंकवादी को मार गिराया गया है. उसके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है.

कोरोना के 2,380 नए मामले

भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,380 नए मामले सामने आये हैं. वहीं एक दिन में कोरोना से 56 लोगों की जान गई है. जबकि, 1,231 लोग संक्रमण से ठीक होकर अपने घरों को लौट गए हैं. इसी के साथ देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्य बढ़कर 4,30,49,974 हो गई है. जिसमें एक्टिव केस 13,433.

ब्रिटिश पीएम बोरिश जॉनसन का भारत दौरा

ब्रिटिश पीएम बोरिश जॉनसन दो दिवसीय भारत दौरे पर पहुंचे है. आज वो अहमदाबाद में हैं. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. कल वो पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे.

बारामूला में एनकाउंटर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एनकाउंटर, 3 जवान घायल

सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

जहांगीरपुरी में सुप्रीम कोर्ट ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ अभियान को बुधवार को रोकने का आदेश दिया था. जिसके बाद नगर निगम ने अपना अभियान रोक दिया था. अब आज इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है.

दिल्ली में अपराधी बेखौफ

गाजीपुर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने बीती रात बीजेपी नेता जीतू चौधरी की गोलीमार हत्या कर दी. जीतू चौधरी जब मयूर विहार फेस 3 स्थित अपने आवास सी-2 से बाहर आ रहे थे उस समय घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इधर, गोली लगने के बाद जीतू चौधरी को अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें