31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डॉक्टर पर पैसे नहीं देने का आरोप

गया: पटना निवासी एक डॉक्टर ने गया शहर के जीबी रोड में स्थित जी इलेक्ट्रॉनिक्स के दुकानदार को 2.28 हजार रुपये का चूना लगाया है. डॉक्टर ने उक्त दुकान से लाखों रुपये के इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की खरीदारी की. इसके बाद दुकानदार को चेक दे दिया, जो बाउंस हो गया. सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने […]

गया: पटना निवासी एक डॉक्टर ने गया शहर के जीबी रोड में स्थित जी इलेक्ट्रॉनिक्स के दुकानदार को 2.28 हजार रुपये का चूना लगाया है. डॉक्टर ने उक्त दुकान से लाखों रुपये के इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की खरीदारी की.

इसके बाद दुकानदार को चेक दे दिया, जो बाउंस हो गया. सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने बताया कि पटना जिले के बांकीपुर थाना क्षेत्र के नाला रोड-लंगर टोली गली निवासी डॉ एलबी सिंह व दीपक कुमार सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के करीमगंज मुहल्ला निवासी दुकानदार शोएब अशरफ ने बताया कि डॉ एलबी सिंह ने दो फरवरी-2013 को गया शहर के नगमतिया मुहल्ले में स्थित नर्सिग होम के लिए एसी, फ्रिज, कूलर, एलक्ष्डी टीवी, बैटरी, इन्वर्टर सहित अन्य सामान खरीदे और चेक दे दिया. लेकिन, यह चेक बाउंस हो गया. इस बीच बकाया रुपयों के लिए कई बार संपर्क किया गया. 21 सितंबर को नगमतिया रोड स्थित नर्सिग होम पर गया, तो वह बंद मिला. वहां नर्सिग होम से जुड़े लोगों ने र्दुव्‍यवहार भी किया. जब डॉक्टर के मोबाइल पर संपर्क किया, तो उन्होंने गाली-गलौज करते हुए हत्या की धमकी दी.

क्या कहते हैं डॉक्टर
इस संबंध में डॉ एलबी सिंह ने बताया कि जी इलेक्ट्रॉनिक से सामान की खरीदारी हुई थी. लेन-देन भी हुआ था. उनके हिसाब से जी इलेक्ट्रॉनिक के दुकानदार के पास दो एसी के रुपये देने हैं. दुकानदार के पास करीब एक लाख रुपये बकाया होंगे. हिसाब करने के बाद सारी बातें स्पष्ट हो जायेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें