28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजद के इशारे पर चुनाव मैदान में इंदुभूषण : लोजपा

पटना: लोजपा ने अखिल भारतीय राष्ट्रवादी किसान संगठन के अध्यक्ष व ब्रह्नमेश्वर मुखिया के पुत्र इंदुभूषण पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के इशारे पर पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरने का आरोप लगाया है. लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता रोहित कुमार सिंह ने कहा कि राजद ने जहां एक भी ब्रह्मर्षि समाज के व्यक्ति […]

पटना: लोजपा ने अखिल भारतीय राष्ट्रवादी किसान संगठन के अध्यक्ष व ब्रह्नमेश्वर मुखिया के पुत्र इंदुभूषण पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के इशारे पर पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरने का आरोप लगाया है.

लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता रोहित कुमार सिंह ने कहा कि राजद ने जहां एक भी ब्रह्मर्षि समाज के व्यक्ति को टिकट नहीं दिया, वहीं इंदुभूषण को अपनी बेटी मीसा भारती को लाभ पहुंचाने के लिए पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतार दिया.

उन्होंने कहा कि महाराजगंज संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में भी इंदुभूषण ने लालू प्रसाद की पार्टी राजद और उनके उम्मीदवार प्रभुनाथ सिंह को अपना समर्थन दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें