21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एशियाड टेनिस टीम स्पर्धा में भारत पदक की दौड से बाहर

इंचियोन: एशियाई खेलों में भारतीय महिला और पुरुष टेनिस टीमें आज अपने क्‍वार्टर फाइनल में कजाखस्‍तान से हारने के बाद पदक की दौड से बाहर हो गई.भारत की दोनों महिला और पुरुष की टीमें कजाखस्तान से समान 1-2 के अंतर से हार गई. जिसे पुरुष वर्ग में पहली और महिला वर्ग में दूसरी वरीयता दी […]

इंचियोन: एशियाई खेलों में भारतीय महिला और पुरुष टेनिस टीमें आज अपने क्‍वार्टर फाइनल में कजाखस्‍तान से हारने के बाद पदक की दौड से बाहर हो गई.भारत की दोनों महिला और पुरुष की टीमें कजाखस्तान से समान 1-2 के अंतर से हार गई. जिसे पुरुष वर्ग में पहली और महिला वर्ग में दूसरी वरीयता दी गयी है.

पुरुष वर्ग में सनम सिंह ने शुरुआत की लेकिन वह अलेक्सांद्र नेदोवयेसोव के खिलाफ दो घंटे तक चले कडे मुकाबले में 6-7, 6-7 से हार गये. युकी भांबरी अगले खिलाडी थे. उन्होंने भी कडा संघर्ष किया लेकिन आखिर में उन्हें दो घंटे तीन मिनट तक चले मैच में मिखाइल कुकुशकिन से 2-6, 7-6, 1-6 से हार का सामना करना पडा.

साकेत मयनेनी और दिविज शरण की युगल जोडी ने हालांकि आंद्रेई गोलुबेव और अलेक्सांद्र नेदोवयेसोव को हराकर भारत को व्हाइटवाश से बचाया.महिलाओं के वर्ग में प्रार्थना थोम्बारे पहले मैच में यूलिया पुतिनसेवा से एक घंटे 24 मिनट में 3-6, 2-6 से हार गयी.

अंकिता रैना ने कुछ चुनौती पेश की लेकिन उन्हें भी यारोस्लावा श्वेदोवा से दो घंटे छह मिनट तक चले मैच में 5-7, 6-7 से हार ङोलनी पडी. युगल मैचों की स्‍पर्धा में यूलिया पुतिनसेवा और कामिला केरिमबायेवा की जोडी आधे मैच से हट गयी इसीलिए भारत क्लीन स्वीप से बच गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें