27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान बोले, कैटरीना कैफ नहीं कैटरीना कपूर स्‍टेज पर आ जाओ…

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी चर्चे में है. शादी में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां शामिल हुई थी. शादी में शाहरुख खान, आमिर खान, सोनाक्षी सिन्‍हा, करण जौहर, सलमान की एक्‍स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के अलावा और भी कई जानेमाने लोग शामिल थे. वहीं सलमान ने शादी समारोह […]

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी चर्चे में है. शादी में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां शामिल हुई थी. शादी में शाहरुख खान, आमिर खान, सोनाक्षी सिन्‍हा, करण जौहर, सलमान की एक्‍स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के अलावा और भी कई जानेमाने लोग शामिल थे. वहीं सलमान ने शादी समारोह में कैटरीना को कैटरीना कैफ न कहकर कैटरीना कपूर नाम से बुला दिया.

कैटरीना अर्पिता की अच्‍छी दोस्‍त है. घटना उस वक्‍त हुई जब सलमान ने कैटरीना को स्‍टेज पर आने के लिएकहा लेकिन वो करण जौहर के पीछे छुप गई. फिर सलमान ने कहा कि कैटरीना कैफ नहीं, कैटरीना कपूर स्‍टेज पर आ जाओ. इतना सुनकर कटरीना काफी शर्मिंदा हो गईं और फिर स्टेज पर पहुंच गई. आपको बता दें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ का नाम रणबीर कपूर के साथ पिछले लंबे समय से जोडा जा रहा है.

कैटरीना ने शादी में ‘शीला की जवानी’, ‘चिकनी चमेली’ और ‘कमली’ गानों पर ठुमके लगाये. वहीं कैटरानी के साथ डांस करने के लिएस्‍टेज पर सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और आमिर खान भी पहुंच गये. ऐसे में कटरीना ने स्टेज पर ही सबको ‘चिकनी चमेली’ के स्टेप्स सिखाए और फिर सबने एक साथ इस पर परफॉर्म किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें