28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वांछित भाजपा नेता की तस्वीर सामने आयी : पुलिस ने कहा, पड़ताल जारी

लखनऊ : बसपा मुखिया मायावती के प्रति अभद्र टिप्पणी के मामले में वांछित पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर सिंह के कथित रुप से झारखण्ड के एक मंदिर में दर्शन करने की फोटो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने आज कहा कि वह इस तस्वीर के आधार पर सिंह का पता लगाने […]

लखनऊ : बसपा मुखिया मायावती के प्रति अभद्र टिप्पणी के मामले में वांछित पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर सिंह के कथित रुप से झारखण्ड के एक मंदिर में दर्शन करने की फोटो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने आज कहा कि वह इस तस्वीर के आधार पर सिंह का पता लगाने की कोशिश कर रही है और इस काम में स्पेशल टास्क फोर्स को भी जोडा गया है.

एसटीएफ ने कहा जांच हो रही है

लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक ए. सतीश गणेश ने यहां कहा कि हम दयाशंकर सिंह की तलाश कर रहे हैं. उनके खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट की तामील के लिये पुलिस की एक टीम बलिया भेजी गयी है. जहां तक सोशल मीडिया पर आये उस तस्वीर की बात है तो उसकी पड़ताल की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि वह धार्मिक स्थल कहां है और तस्वीर में सिंह के साथ दिखायी दे रहे लोग कौन हैं. उन लोगों के जानने वालों का पता लगाया जा रहा है. एसटीएफ से भी कहा गया है कि वह सूचनाएं एकत्र करे.

अभद्र टिप्पणी मामले में जारी हुआ है वारंट

गौरतलब है कि मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी भाजपा के पूर्व प्रान्तीय उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने कल गैर-जमानती वारंट जारी किया था. सिंह के खिलाफ गत 20 जुलाई को बसपा के राष्ट्रीय सचिव मेवालाल गौतम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें