28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : शेखपुरा में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

शेखपुरा : बिहार में शराबबंदी को लेकर जहां लोगों कोजागृत करने में सरकार और जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद और सख्त है. वहीं दूसरी ओर शराब माफिया अपनी करतूत से बाज आने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को शेखपुरा के जमालपुर विगहा मोहल्ले में उत्पाद और पुलिस की संयुक्त […]

शेखपुरा : बिहार में शराबबंदी को लेकर जहां लोगों कोजागृत करने में सरकार और जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद और सख्त है. वहीं दूसरी ओर शराब माफिया अपनी करतूत से बाज आने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को शेखपुरा के जमालपुर विगहा मोहल्ले में उत्पाद और पुलिस की संयुक्त छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता हासिल की गयी.

उत्पाद निरीक्षक रंजीव झा ने बताया कि शहर के जमालपुर बिगहा मोहल्ले के महेश चौधरी उर्फ पइयां के घर से 750 मिलीलीटर आरएस की एक सौ ग्यारह बोतल को बरामद किया गया है. शराब की बोतलें जिस मकान में थी उसमें ताला लगा हुआ था. ताला बंद मकान के कमरे में रखे चार बैगों के अंदर शराब की बोतले छुपा कर राखी गयी थी. उन्होंने बताया कि कारोबारी के घर में बड़ी मात्रा में शराब होने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके पश्चात सोमवार को करीब 3:00 बजे संध्या में छापेमारी अभियान चलाया गया.

इस दौरान जब विभाग की टीम वहां पहुंची तो घर में कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था और सारे लोग अपने घर को छोड़ कर भाग चुके थे. सूचना पक्की रहने के कारण छापेमारी टीम घर के अंदर घुसी और वहां रखे भारी मात्रा में शराब को बरामद किया. इस घटना के पश्चात कारोबारी के विरुद्ध प्राथमिकी की कार्रवाई की जा रही है तथा इस पूरे मामले में और कारोबारियों को भी चिन्हित किया जा रहा है. उत्पाद अधिकारी बीकेस कुमार ने बताया कि बरामद शराब सेल इन झारखंड है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें