27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यौन शोषण मामले में फंसे ताइक्वांडो संघ के संयुक्त सचिव निलंबित

धनबाद : यौन शोषण के मामले में फंसे ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के संयुक्त सचिव संजय शर्मा को मंगलवार को फेडरेशन द्वारा निलंबित कर दिया गया है. फिलहाल संजय शर्मा जेल में बंद है. ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतन आनंद ने महासचिव प्रभात शर्मा को हटाने का आदेश दिया. उसके बाद प्रभात […]

धनबाद : यौन शोषण के मामले में फंसे ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के संयुक्त सचिव संजय शर्मा को मंगलवार को फेडरेशन द्वारा निलंबित कर दिया गया है. फिलहाल संजय शर्मा जेल में बंद है. ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतन आनंद ने महासचिव प्रभात शर्मा को हटाने का आदेश दिया. उसके बाद प्रभात ने मंगलवार देर शाम को सर्कुलर जारी कर संजय को फेडरेशन से निलंबित कर दिया.

बोकारो के बाद गिरिडीह में दर्ज हुआ मामला: 10 फरवरी को एक महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी ने दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष के निर्देश पर बोकारो सेक्टर चार थाना में संजय शर्मा व कमलेश ठाकुर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. उसके बाद 21 फरवरी को गिरिडीह में भी एक महिला खिलाड़ी ने संजय पर इसी तरह के आरोप लगाये.
धनबाद निवासी ताइक्वांडो खिलाड़ी के आवेदन पर दर्ज गिरिडीह में प्राथमिकी दर्ज हुई है. आरोपी भी धनबाद बैंक मोड़ का रहने वाला है. आवेदन में खिलाड़ी ने कहा है कि वर्ष 2013 में जब वह गिरिडीह में आयोजित ताइक्वांडो प्रतियोगिता में भाग लेने आयी थी तो यहां सर्किट हाउस में उसके साथ संजय शर्मा ने दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. इसके बाद दो वर्षों तक उसका यौन शोषण करता रहा.
बता दें कि दिल्ली के कमला मार्केट थाना में पीड़िता ने पूर्व में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. कमला मार्केट थाना में दर्ज कांड संख्या 02/17 के तहत पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) ने 13 फरवरी को इस मामले को गिरिडीह के एसपी को पत्र लिखा था. पीड़ित छात्रा अपने पिता के साथ गिरिडीह पहुंची थी. कड़ी सुरक्षा में गोपनीय तरीके से पुलिस ने पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी.
भाई ने कहा षडयंत्र का शिकार हुआ संजय
संजय शर्मा के जेल जाने के बाद इनके भाई व टीएफआइ के महासचिव प्रभात शर्मा उसके पक्ष में उतरे थे. उन्होंने इस पूरे मामले को पूर्व अध्यक्ष हरीश शर्मा पर षडयंत्र का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि सचिव संजय शर्मा, पूर्व अध्यक्ष हरीश कुमार के षडयंत्र के शिकार हैं. बरहाल जब तक जांच नहीं हो जाती, तब तक संजय शर्मा को निलंबित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें