31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसडीजेएम कोर्ट ने खारिज किया एक और मामले का आवेदन

विधायक प्रदीप यादव प्रकरण अनशन के दौरान हुए चारों केस में नहीं मिली जमानत गोड्डा : न्यायिक हिरासत में दुमका जेल में बंद पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव के एक मामले में अरजी गुरुवार को खारिज कर दी गयी. एसडीजेएम की अदालत ने प्रदीप यादव के वकील द्वारा पोड़ैयाहाट थाना कांड संख्या 57/17 मामले में जमानत […]

विधायक प्रदीप यादव प्रकरण

अनशन के दौरान हुए चारों केस में नहीं मिली जमानत
गोड्डा : न्यायिक हिरासत में दुमका जेल में बंद पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव के एक मामले में अरजी गुरुवार को खारिज कर दी गयी. एसडीजेएम की अदालत ने प्रदीप यादव के वकील द्वारा पोड़ैयाहाट थाना कांड संख्या 57/17 मामले में जमानत के लिये आवेदन दिया था. न्यायालय ने सुनवाई के बाद आवेदन को खारिज कर दिया. बता दें प्रस्तावित अडाणी पावर प्लांट के विरोध में विधायक प्रदीप यादव गायघाट मौजा में अपने समर्थकों के साथ 16 अप्रैल से अनशन पर बैठे थे. इस दौरान सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में पोड़ैयाहाट थाना में प्रदीप यादव के खिलाफ चार मुकदमा दायर किया गया.
53/17 के सूचक पोड़ैयाहाट सीओ विजय कुमार तथा कांड संख्या 54 /17 के सूचक डीडीसी मुकुंद दास तथा 56/17 के सूचक के सीओ तथा 57/17 के सूचक युगांधर मंडल हैं. एसडीजेएम कोर्ट ने कांड संख्या 53, 54, 56 मामले में विधायक प्रदीप यादव की जमानत आवेदन को पहले ही खारिज कर दिया है. चौथे मामले में आज जमानत खारिज कर दी गयी.
लोक अदालत कल
गोड्डा कोर्ट . जिला विधिक सेवा प्राधिकार की आेर से शनिवार को लोक अदालत का आयोजन किया जायेगा. प्राधिकार के सचिव सह सबजज संजीव कुमार वर्मा ने बताया कि अस्थायी तौर पर चार बैंच का गठन किया गया है. पक्षकार अधिक से अधिक संख्या में अपने वादों का निबटारा उपस्थित होकर करायें. अदालत की कार्यवाही सुबह नौ बजे से प्रारंभ होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें