27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद -चंद्रपुरा रेललाइन : टाइगर फोर्स व समरेश सिंह ने DGMS का किया घेराव

धनबाद : जिले में धनबाद -चंद्रपुरा रेललाइन के बंदी की घोषणा के बाद आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व मंत्री समरेश सिंह, टाइगर फोर्स के जिलाअध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने डीजीएमएस (डायरेक्टरेट जनरल ऑफ माइंस एंड सेफ्टी ) का घेराव किया. इस दौरान भारी संख्या में टाइगर फोर्स के समर्थक भी मौजूद थे. […]

धनबाद : जिले में धनबाद -चंद्रपुरा रेललाइन के बंदी की घोषणा के बाद आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व मंत्री समरेश सिंह, टाइगर फोर्स के जिलाअध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने डीजीएमएस (डायरेक्टरेट जनरल ऑफ माइंस एंड सेफ्टी ) का घेराव किया. इस दौरान भारी संख्या में टाइगर फोर्स के समर्थक भी मौजूद थे.

धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन फिर से चालू होगी

ज्ञात हो कि टाइगर फोर्स बाघमारा विधायक ढुलू महतो का निजी संगठन है. रैली के कारण शहर में जबर्दस्त जाम लग गया. गौरतलब है कि डीजीएमएस के रिपोर्ट पर 15 जून से धनबाद – चंद्रपुरा रेललाइन को बंद कर दिया गया है. ढूलू महतो के समर्थक बाघमारा बाइक और कार से समर्थक डीजीएमएस पहुंचे. डॉयरेक्टरेट जनरल ऑफ माइंस एंड सेफ्टी के रिपोर्ट को आधार बनाकर पीएमओ ने धनबाद – चंद्रपुरा रेललाइन बंदी का आदेश दिया था. धनबाद जिले के कई छोटे कस्बे गोधर, केंदुआ, कतरास, फुलवारटांड जैसे छोटे -बड़े 13 स्टेशन पड़ते हैं.

धनबाद-चंद्रपुरा के बीच 15 जून से नहीं चलेंगी ट्रेनें, रांची-हावड़ा शताब्दी समेत 24 ट्रेनों का परिचालन होगा प्रभावित

रेलमार्ग के दोनों ओर कोयला खदान के अलावा बीसीसीएल की कॉलोनियां भी हैं. लिहाजा, सरकार कोई खतरा मोल लेना नहीं चाहती थी. इसलिए ट्रेनों का परिचालन बंद करने का फैसला लिया गया था. हालांकि, सरकार के इस फैसले से इस रूट पर हर दिन यात्रा करनेवाले हजारों यात्री प्रभावित होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें