28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिरासत में लिये जाने पर बोले अखिलेश जिला पंचायत चुनाव जीतने के लिए यह सब कर रही है योगी सरकार

उन्नाव (यूपी) : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हिरासत में ले लिया गया, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. रिहाई के बाद अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि सरकार और पुलिस यह नहीं चाहती है कि मैं कार्यकर्ताओं से मिलूं. इसलिए मुझे जाने से रोक दिया […]

उन्नाव (यूपी) : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हिरासत में ले लिया गया, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. रिहाई के बाद अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि सरकार और पुलिस यह नहीं चाहती है कि मैं कार्यकर्ताओं से मिलूं. इसलिए मुझे जाने से रोक दिया गया. यह सब सिर्फ इसलिए किया जा रहा है क्योंकि वे जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीतना चाहते हैं.

आज सुबह जब अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक प्रदीप यादव से मिलने जा रहे थे तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया था. गौरतलब है कि कल औरैया जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के नामांकन के दौरान हुए मुठभेड़ में उन्हें बुरी तरह पीटा गया था, इसी मामले के मद्देनजर अखिलेश उनसे मिलने जा रहे थे. अखिलेश को हिरासत में लिये जाने के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने उपद्रव मचाया और इलाहाबाद में एक बस में तोड़फोड़ भी की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह झड़प तब हुई थी, जब भाजपा और सपा के उम्मीदवार अपना नामांकन भरने पहुंचे थे. औरैया में शांति बहाल रखने के लिए अखिलेश यादव को हिरासत में लिया गया है, ऐसा जिला प्रशासन का दावा है.

गोरखपुर हादसा : जांच समिति ने डॉ कफील को दिया क्लीन चिट, कहा ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई बच्चों की मौत

जिला प्रशासन को पहले से ही यह जानकारी थी कि अखिलेश यादव औरेया जायेंगे, इसलिए उन्होंने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रखे थे. अखिलेश औरैया जाने की इजाजत नहीं दी जा रही थी, बावजूद इसके वे अपने समर्थकों के साथ वहां जा रहे थे. सुरक्षा को देखकर उन्होंने मार्ग भी बदला और हाईवे पर का रास्ता चुना लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया और हिरासत में ले लिया. सपाइयों पर लाठीचार्ज की भी सूचना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें