27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोविंदपुर: पूजा के लिए किया जा रहा था निर्माण, दूसरे पक्ष ने कहा बच्चों की खेलने की जगह है चबूतरा बनाने का विरोध, तनाव

जमशेदपुर: गोविंदपुर रामपुर गिट्टी मशीन के पास सरकारी जमीन पर चबूतरा बनाने को लेकर दो पक्षों में तनाव हो गया. सूचना पाकर सिटी डीएसपी अनुदीप सिंह, सीओ समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची. पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को समझाकर मामला शांत कराया. चबूतरा का काम पुलिस ने अगले आदेश तक के लिए […]

जमशेदपुर: गोविंदपुर रामपुर गिट्टी मशीन के पास सरकारी जमीन पर चबूतरा बनाने को लेकर दो पक्षों में तनाव हो गया. सूचना पाकर सिटी डीएसपी अनुदीप सिंह, सीओ समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची. पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को समझाकर मामला शांत कराया. चबूतरा का काम पुलिस ने अगले आदेश तक के लिए रुकवा दया. पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से फोर्स तैनात कर दी है.

मामले को लेकर बुधवार को डीएसपी अनुदीप सिंह की देखरेख में दोनों पक्षों की बैठक होगी. इस मामले को लेकर मंगलवार की देर शाम को एक पक्ष के लोग मुख्यमंत्री अावास तक पहुंच गये थे, जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी और आनन-फानन में कार्रवाई शुरु की. समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में तनाव है और लोग घटना स्थल पर जमे हुए हैं. हांलाकि घटना की सूचना पाकर टेल्को, बर्मामाइस, गोलमुरी व बिरसानगर की पुलिस भी पहुंच गयी थी.

क्या है मामला
एक पक्ष से सुरेश लोहार, आका, भीम कर्मकार और लालू लोहार ने बताया कि गिट्टी मशीन के पास पिछले सात वर्ष से वह सरस्वती पूजा और गणेश पूजा का आयोजन करते हैं. इस दौरान डांस का कार्यक्रम भी करते हैं. पक्का स्टेज बनाने के लिए सरकारी जमीन पर चबूतरा बनाया जा रहा था. इसका विरोध वहां के कुछ लोगों ने किया. उन्होंने कहा कि वे लोग जमीन कब्जा नहीं कर रहे हैं. वहीं दूसरे पक्ष से राकेश कुमार सिन्हा, प्रमोद कुमार, अवधेश कुमार, रत्नेश कुमार के मुताबिक गिट्टी मशीन में एक ही मैदान है. इस मैदान का उपयोग वहां के बच्चे खेलकूद, शादी समारोह व अन्य कई तरह से आयोजन में करते हैं. ऐसे में वहां चबूतरा बन जाने के बाद काफी परेशानी होगी. सरकारी जमीन पर किसी तरह का कार्य नहीं होना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें