33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : गया में छात्रों ने ट्रेन रोकी, नारेबाजी

गया : रेलवे के ग्रुप-डी पदों के लिए आईटीआई की अनिवार्यता के खिलाफ सोमवार को जदयू (शरद गुट) के कार्यकर्ताओं ने गया रेलवे स्टेशन पर नयी दिल्ली-हावड़ा पूर्वा एक्सप्रेस को करीब 10 मिनट तक रोक कर रेलवे अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की. हालांकि आरपीएफ, जीआरपी, सीआईबी टीम व जिला पुलिस के जवान पूरे स्टेशन परिसर […]

गया : रेलवे के ग्रुप-डी पदों के लिए आईटीआई की अनिवार्यता के खिलाफ सोमवार को जदयू (शरद गुट) के कार्यकर्ताओं ने गया रेलवे स्टेशन पर नयी दिल्ली-हावड़ा पूर्वा एक्सप्रेस को करीब 10 मिनट तक रोक कर रेलवे अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की. हालांकि आरपीएफ, जीआरपी, सीआईबी टीम व जिला पुलिस के जवान पूरे स्टेशन परिसर में तैनात थे. यहां तक कि हर प्लेटफॉर्म पर 10-10 जवान व अधिकारी तैनात थे, लेकिन कार्यकर्ताओं को नयी दिल्ली-हावड़ा पूर्वा एक्सप्रेस को रोक कर नारेबाजी करने से नहीं रोक पाये.
प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व जदयू (शरद गुट) छात्र प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राहुल रंजन ने किया. इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी ने बताया कि 10 मिनट के लिए नयी दिल्ली-हावड़ा पूर्वा एक्सप्रेस को रोक कर नारेबाजी की गयी. रेल डीएसपी सुनील कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद प्रदर्शनकारी रेलवे ट्रैक से हटे, जिसके बाद ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया गया. इस मौके पर सहायक सुरक्षा आयुक्त सीपी सिन्हा, रेल थानाध्यक्ष परशुराम सिंह, रेल इंस्पेक्टर सुशील कुमार, खिजरसराय थाना प्रभारी निशांत कुमार, चंदौती के थानाध्यक्ष चंद्रभानु सहित अन्य थानाें के अधिकारी व जवान मौजूद रहे. जदयू (शरद गुट) ने सोमवार को रेल चक्का जाम करने की पूर्व में ही रेलवे प्रशासन को सूचना दे दी थी.
इस कारण सुबह से ही गया रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये थे.आरपीएफ, जीआरपी के अलावा डेल्हा, कोतवाली, चंदौती के थानाध्यक्ष व खिजरसराय थानाप्रभारी भी पुलिस बल के साथ सुबह से ही रेलवे स्टेशन पर तैनात थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें