29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोली मार कर घायल करने के मामले में एक गिरफ्तार

गया : पिछले दिनों गोली मारकर थोक फल व्यवसायी के बेटे को घायल करने के मामले में सिविल लाइंस की पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने बताया कि गोली मारकर घायल करने के मामले में शेरघाटी थाना क्षेत्र के खंडैल गांव के रहनेवाले सोनू मियां को गिरफ्तार […]

गया : पिछले दिनों गोली मारकर थोक फल व्यवसायी के बेटे को घायल करने के मामले में सिविल लाइंस की पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने बताया कि गोली मारकर घायल करने के मामले में शेरघाटी थाना क्षेत्र के खंडैल गांव के रहनेवाले सोनू मियां को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से युवक से छीनी गयी स्कूटी भी बरामद कर ली गयी है.
उन्होंने बताया कि इस वारदात में शामिल अन्य लोगों की जानकारी के लिए सोनू से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. छापेमारी में कोतवाली, सिविल लाइंस व स्थानीय थाने की पुलिस शामिल थी. गौरतलब है कि 23 जुलाई को शहर के बीच में दिनदहाड़े एक युवक को स्कूटी छीनने के क्रम में अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था.
घायल की पहचान केदारनाथ मार्केट में थोक फल विक्रेता मोहम्मद फिरोज उर्फ बबलू के 20 वर्षीय बेटे मोहम्मद आकिब के रूप में की गयी थी. घायल युवक मिर्जा गालिब कॉलेज में बी कॉम का छात्र है. इस दौरान अपराधियों ने युवक से स्कूटी भी छीन ली थी. इस मामले में घायल के परिजनों ने सिविल लाइंस थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें