30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनियंत्रित ऑटो चाट में पलटा, शिक्षक की मौत

सासाराम नगर : नोखा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरांव मेयारी पथ पर श्रीखिंडा लख के समिप एक ऑटो अनियंत्रित हो सड़क किनारे पानी से भरे चाट में पलट गया. जिससे ऑटो पर सवार एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक लालबाबु राम 45 वर्ष नोखा थाना क्षेत्र के बड़का गांव निवासी बताया जाता […]

सासाराम नगर : नोखा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरांव मेयारी पथ पर श्रीखिंडा लख के समिप एक ऑटो अनियंत्रित हो सड़क किनारे पानी से भरे चाट में पलट गया. जिससे ऑटो पर सवार एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक लालबाबु राम 45 वर्ष नोखा थाना क्षेत्र के बड़का गांव निवासी बताया जाता है. नोखा में मकान बना कर परिवार के साथ रहता था. मृतक राजपुर थाना क्षेत्र के भटौली मध्य विद्यालय में सहायक शिक्षक थे. बुधवार की शाम इसी थाना क्षेत्र के अपने ससुराल घोडिहा गांव से ऑटो पर सवार हो नोखा लौट रहे थे. दुर्घटना में सुरक्षितत बचे यात्रियों ने बताया कि ऑटो चालक शराब के नशे में था.

ऑटो को तेज गति से चला रहा था. मना करने पर भी ऑटो की गति कम नही कर रहा था. तभी श्रीखिंडा लख के समीप मोड़ पर चालक अपना नियंत्रण खो दिया और ऑटो उसी गति से चाट में चला गया. चाट में करीब पांच फुट पानी है. पानी में जाते ही इस पर सवार आठ लोग सुरक्षित निकल गये और चालक ऑटो छोड़कर भाग निकला.

मृतक ऑटो के नीचे पानी में दब गये थे. काफी देर बाद जानकारी हुई कि साथ में बैठा एक आदमी नहीं है. ग्रामीणों के सहयोग से उनको पानी से बाहर निकाला गया. जहां उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी. इस मामले में थानाध्यक्ष मिथिलेश सिंह ने बताया कि दुर्घटना चालक की लापरवाही से हुई है. चालक फरार है उसका शिनाख्त कर प्राथमिकी दर्ज किया जायेगा. शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें