28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुकिया दोस्ती में तेलंगाना से पटना आयी किशोरी, पुलिस ने परिजनों को सौंपा

पटना : तेलंगाना की 17 साल की एक नाबालिग लड़की को पटना के कंकड़बाग के एक नौवीं क्लास के छात्र से फेसबुक पर दोस्ती हुई. इस दौरान दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हो गया और छात्र के बुलाने पर युवती भाग कर पटना आ पहुंची. कोतवाली पुलिस ने देर रात दोनों को जीपीओ […]

पटना : तेलंगाना की 17 साल की एक नाबालिग लड़की को पटना के कंकड़बाग के एक नौवीं क्लास के छात्र से फेसबुक पर दोस्ती हुई. इस दौरान दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हो गया और छात्र के बुलाने पर युवती भाग कर पटना आ पहुंची. कोतवाली पुलिस ने देर रात दोनों को जीपीओ गोलंबर के पास संदिग्ध स्थिति में पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि किशोरी तेलंगाना की है और वह मर्जी से पटना आयी है. दूसरी ओर, कोतवाली पुलिस ने युवती को तेलंगाना से आये उसके पिता के हवाले कर दिया है. डीएसपी विधि व्यवस्था मनोज कुमार सुधांशु ने बताया कि दोनों छात्रों से पूछताछ की जा रही है और कंकड़बाग पुलिस से भी जानकारी मांगी गयी है.

युवती के पिता तेलंगाना में एनटीपीसी में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी हैं. वैसे वे मूल रूप से ओड़िशा के रहनेवाले हैं. युवती की करीब एक साल पहले फेसबुक पर कंकड़बाग के छात्र से दोस्ती हुई थी. इसके बाद दोनों फेसबुक पर रात-रात भर चैटिंग करने लगे. छात्र ने बात को आगे बढ़ाया और मोबाइल नंबर ले लिया और फिर मोबाइल फोन पर बात करने लगे. इसके बाद पटना आने का न्योता भी किशोरी को दे दिया. इसके बाद 29 अगस्त की सुबह युवती बिना अपने परिजनों को जानकारी दिये घर से निकल गयी और ट्रेन से दानापुर स्टेशन पहुंच गयी. यहां पर छात्र और उसका दोस्त पहले से इंतजार कर रहे थे. तीनों टेंपो से जीपीओ गोलंबर के पास 30 अगस्त की रात 11 बजे पहुंचे और वहां से जाने लगे. लेकिन, पुलिस टीम को शक हुआ और तीनों को रोक कर पूछताछ की.

पूछताछ के बाद सारा मामला सामने आ गया. इसके बाद पुलिस ने तीनों को महिला थाने ले गयी. वहां से लड़की के पिता को फोन पर सूचना दी गयी. इस बाबत डीएसपी मनोज कुमार सुधांशु ने कहा कि कंकड़बाग पुलिस लड़कों के बैकग्राउंड की जांच कर रही है. पूछताछ में लड़की ने स्वयं पटना आने की बात स्वीकार की है. वहीं, लड़के का कहना है कि लड़की पटना घुमने के लिए आयी थी. लड़की को उसके पिता के हवाले कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें