27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”तितली” से विचलित नहीं सीएम, कोलकाता में किया कई पंडालों का उद्घाटन, कहा, दो दिन बाद ठीक होगा मौसम

कोलकाता : तूफानी चक्रवात ‘तितली’ का प्रभाव भले ही बढ़ता जा रहा हो, लेकिन मुख्यमंत्री के जज्बे को कोई चक्रवात रोक नहीं सकता. आज ऐसा ही नजारा महानगर में देखने को मिला. बुधवार दोपहर के बाद से ही महानगर में मौसम का मिजाज बदल गया, लेकिन खराब मौसम में भी मुख्यमंत्री ने पूजा पंडालों के […]

कोलकाता : तूफानी चक्रवात ‘तितली’ का प्रभाव भले ही बढ़ता जा रहा हो, लेकिन मुख्यमंत्री के जज्बे को कोई चक्रवात रोक नहीं सकता. आज ऐसा ही नजारा महानगर में देखने को मिला. बुधवार दोपहर के बाद से ही महानगर में मौसम का मिजाज बदल गया, लेकिन खराब मौसम में भी मुख्यमंत्री ने पूजा पंडालों के उद्घाटन के कार्यक्रम को रद्द नहीं किया.
मुख्यमंत्री ने मौसम की उपेक्षा करते हुए महानगर के दक्षिण कोलकाता में स्थित विभिन्न पूजा पंडालों का उद्घाटन किया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खराब मौसम का परवाह किए बिना एक के बाद एक 16 पूजा पंडालों का उद्घाटन कर डाला. सिंघी पार्क में मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को खराब मौसम से नहीं घबराने की सलाह देते हुए कहा कि मौसम का खराब मिजाज अगले दो दिनों तक देखने को मिल सकता है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है, पूजा में मौसम ठीक हो जाएगा.
मुख्यमंत्री ने बुधवार को सलीमपुर पल्ली से दुर्गापूजा पंडाल के उद्घाटन कार्यक्रम शुरू किया, इसके पश्चात एक के बाद एक फाल्गुनी संघ, बॉलीगंज कल्चरल एसोसिएशन, समाज सेवी संघ, हिंदुस्तान पार्क, शिव मंदिर, मुदियाली, त्रिधारा सम्मिलनी, भवानीपुर 62 पल्ली, भवानीपुर 76 पल्ली, मुक्त दल पूजा, एकडालिया एवरग्रीन के पूजा पंडालों का भी उद्घाटन किया.
इस मौके पर यहां कैबिनेट सहयोगी सुब्रत मुखर्जी (एकडालिया एवरग्रीन), चंद्रिमा भट्टाचार्य (हिंदुस्तान पार्क) सह अन्य नेता भी उपस्थित थे. एकडालिया में सुब्रत मुखर्जी की पत्नी छंदवाणी मुखर्जी ने मुख्यमंत्री काे बनारसी साड़ी भेंट की, लेकिन मुख्यमंत्री ने उपहार उन्हें यह कहते हुए वापस भेंट कर दिया कि वे इसे कहां रखेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें