28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवीपुर : जमीन विवाद में भतीजे ने की चाची की हत्या, पुलिस मामले की जांच कर रही है

देवीपुर : थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलौना गांव में जमीन विवाद में भतीजा मनोज गोस्वामी व उसकी पत्नी सोनीया देवी ने गला दबाकर अपनी ही चाची बुधनी देवी उम्र लगभग 65 वर्ष की हत्या कर दी. इस बाबत मृतिका के परिजन शोभा देवी व सिया देवी ने बताया कि उनके पिताजी को कोई बेटा नहीं है. […]

देवीपुर : थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलौना गांव में जमीन विवाद में भतीजा मनोज गोस्वामी व उसकी पत्नी सोनीया देवी ने गला दबाकर अपनी ही चाची बुधनी देवी उम्र लगभग 65 वर्ष की हत्या कर दी. इस बाबत मृतिका के परिजन शोभा देवी व सिया देवी ने बताया कि उनके पिताजी को कोई बेटा नहीं है.
हमलोग सिर्फ दो बहन ही हैं. पिताजी अपनी देख-भाल के लिये हम दोनों बहनों की शादी गांव में ही कर दिये हैं. परंतु अपने ही चाचा के बेटे व बहू द्वारा जमीन हड़पने को लेकर बराबर तंग किया करते थे. इसको लेकर पूर्व में ही देवीपुर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी थी.
फिर भी बुधवार की शाम को भतीजा मनोज गोस्वामी शराब पीकर घर आकर गाली गलौज करने लगा. मृतका के मना करने पर गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना पाते ही प्रभारी थाना प्रभारी पुनीत उरांव, एएसआई प्रवीण शर्मा सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस के पहुंचने की सूचना पाते ही आरोपित घर से फरार हो गया. पुलिस लाश को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है.
मीट विक्रेता की हत्या, मिट्टी से दबा मिला शव
देवघर. जसीडीह थाना क्षेत्र के छोटा मानिकपुर स्थित ईंट भट्ठा के समीप मीट विक्रेता मुस्तफा (26 वर्ष) की हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव मिट्टी में दबा दिया गया. भट्ठा में काम करने वाले मजदूरों ने शव देखा व सूचना जसीडीह थाना को दी. जसीडीह थाना से इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी दयानंद आजाद, एएसआइ रामानंदन सिंह, संजय शर्मा, नागेंद्र शर्मा सदलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
अज्ञात शव मिलने की खबर पाकर मुस्तफा के भाई मुर्तजा ने शिनाख्त की. मुर्तजा ने बताया कि उसका भाई की मंदिर मोड़ के पास मीट की दुकान थी. वह गंगटी स्थित ससुराल से आना-जाना करता था. सोमवार की शाम को ही वह घर से निकला था. मुर्तजा ने कहा कि भाई की हत्या कर लाश छिपाने के मकसद से फेंका गया है. मृतक के शरीर पर गहरे चोट के निशान भी मिले हैं. इधर, पुलिस इस मामले में छानबीन में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें