38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : रिमांड पर गये भाजपा नेता असीम की जमानत, खुशी

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना पुलिस ने 13 जनवरी को वार्ड नंबर 21 अंतर्गत नेताजी नगर चासीपाड़ा इलाके में आयुष्मान कार्ड वितरण के दौरान हुई मारपीट मामले में गिरफ्तार भाजपा नेता असीम प्रमाणिक की रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद शुक्रवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया. सुनवाई के दौरान एसीजेएम कोर्ट ने उसे जमानत […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना पुलिस ने 13 जनवरी को वार्ड नंबर 21 अंतर्गत नेताजी नगर चासीपाड़ा इलाके में आयुष्मान कार्ड वितरण के दौरान हुई मारपीट मामले में गिरफ्तार भाजपा नेता असीम प्रमाणिक की रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद शुक्रवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया. सुनवाई के दौरान एसीजेएम कोर्ट ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया.

असीम प्रमाणिक सागरभंगा के गोपीनाथपुर का निवासी है. उसके खिलाफ मारपीट करने, जानलेवा हमला करने एवं चोरी करने का मामला दर्ज किया गया था. उल्लेखनीय है कि 13 जनवरी को चासीपाड़ा इलाके में आयुष्मान कार्ड वितरण के दौरान तृणमूल नेताओं एवं स्थानीय लोगों के बीच विवाद हो गया था. आक्रोशित लोगों ने तृणमूल नेताओं पर हमला कर दिया था.

जिसमें समर सिकदर सहित दो नेता घायल हो गये थे. इलाज के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तृणमूल ने हमले के लिए भाजपा पर आरोप लगाते हुए 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।. इनमें भाजपा के दो नेता शामिल थे. पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर असीम प्रमाणिक को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया था. जमानत मिल जाने पर भाजपा समर्थकों में खुशी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें