25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन से 384 बोतल विदेशी शराब बरामद

जमुई : जिला उत्पाद पुलिस ने भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ऑन ड्यूटी का स्टिकर लगे एक वाहन से तस्करी को लाये जा रहे शराब की खेप जब्त करने में सफलता प्राप्त की है. इस क्रम में उत्पाद पुलिस ने जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नरियाना पुल पर कार्रवाई करते हुए उक्त वाहन को […]

जमुई : जिला उत्पाद पुलिस ने भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ऑन ड्यूटी का स्टिकर लगे एक वाहन से तस्करी को लाये जा रहे शराब की खेप जब्त करने में सफलता प्राप्त की है. इस क्रम में उत्पाद पुलिस ने जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नरियाना पुल पर कार्रवाई करते हुए उक्त वाहन को जब्त किया है. इसे लेकर जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक रजनीश ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक वाहन से शराब की खेप लायी जा रही है. जिसके बाद हमने उक्त पुल पर चेक पोस्ट बनाकर वाहनों की जांच शुरू की.

इस क्रम में एक जेएच 10 एपी 0804 नंबर का बीएसएनल ऑन ड्यूटी का स्टीकर लगा टाटा सुमो गोल्ड वाहन कि जब हमने तलाशी ली तब उसमें रखा कुल 384 बोतल (144 लीटर) विदेशी शराब बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि जब्त शराब का बाजार मूल्य डेढ़ लाख के करीब है. हालांकि इस दौरान वाहन का चालक गाड़ी छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा.

पर पुलिस जब्त शराब और वाहन को लेकर थाना आ गई है. उन्होंने बताया कि इस क्रम में हमने एक अन्य पिकअप वाहन को भी जब्त किया है, जिस पर महुआ लदा हुआ था. इस दौरान हमने दूसरे वाहन के चालक रंजय कुमार को गिरफ्तार भी किया है.

गिरफ्तार चालक को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है. बताते चलें कि इससे पूर्व भी उत्पाद पुलिस ने एंबुलेंस, स्कूल वाहन, न्यूज वाहन, पुलिस वाहन सहित कई सरकारी वाहनों से शराब की तस्करी करते हुए तस्करों गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें