36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नासिक के देवलाली रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

नासिक : महाराष्ट्र में नासिक पुलिस को एक पत्र मिला है जिसमें देवलाली रेलवे स्टेशन और करंसी नोट प्रेस समेत कुछ अहम प्रतिष्ठानों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी जिसके बाद इन प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बम का पता लगाने वाले […]

नासिक : महाराष्ट्र में नासिक पुलिस को एक पत्र मिला है जिसमें देवलाली रेलवे स्टेशन और करंसी नोट प्रेस समेत कुछ अहम प्रतिष्ठानों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी जिसके बाद इन प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बम का पता लगाने वाले और बम निरोधक दस्ते ने रविवार को देवलाली रेलवे स्टेशन की अच्छी तरह से छानबीन की. उन्होंने कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पत्र में उल्लेखित प्रतिष्ठानों के आसपास कई थानों और आतंकवाद रोधी दस्ते की टीमें लगातार घूम रही हैं.

इसे भी पढ़ें…

इमरान के बयान पर बोली कांग्रेस, जैश-ए-मोहम्मद की भाषा बोल रहे हैं पाक पीएम

आतंकवाद से लड़ने में किसी भी सीमा तक भारत की मदद करेगा इस्राइल

अधिकारी ने बताया कि विशेष शाखा ने पत्र में लिखे ब्यौरे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. नगर पुलिस आयुक्त रविंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि यह पत्र हिन्दी में लिखा गया है जिसपर किसी ने हस्ताक्षर नहीं किये हैं. यह पत्र 13 फरवरी को नासिक पुलिस आयुक्त कार्यालय को मिला.

इसे भी पढ़ें…

आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में बदला विस्फोट का तरीका, आइइडी विस्फोट को रिमोट से दे रहे अंजाम

#PulwamaAttack : सेना ने कहा – हमले में पाक का हाथ, आतंकी सरेंडर करें; वरना मार देंगे गोली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें