27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोहित-राेहित के माता पिता व दोस्त गिरफ्तार

जमशेदपुर : कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर चार निवासी व बस एजेंट रंजन सिंह की हत्या में मोहित व रोहित के पिता राम सागर सिंह और मां पुष्पा सिंह के अलावा दोस्त शंभू को पुलिस ने शनिवार काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मोहित-रोहित को रिमांड पर लेकर की गयी पूछताछ में हत्या में प्रयुक्त कार […]

जमशेदपुर : कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर चार निवासी व बस एजेंट रंजन सिंह की हत्या में मोहित व रोहित के पिता राम सागर सिंह और मां पुष्पा सिंह के अलावा दोस्त शंभू को पुलिस ने शनिवार काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मोहित-रोहित को रिमांड पर लेकर की गयी पूछताछ में हत्या में प्रयुक्त कार व स्कूटी पुलिस ने बरामद किया है.

स्कूटी से ही रंजन घर से निकला था. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी क्वालिस का उपयोग कर रहे थे. क्वालिस बर्मामाइंस मदरसा और स्कूटी सोनारी फागू बाबा मंदिर के पास से बरामद की गयी थी. हत्या के मुख्य आरोपी मोहित सिंह और रोहित सिंह को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

मोहित व रोहित के माता-पिता पर हत्या की साजिश रचने अौर दोस्त शंभू पर कार की चाबी छिपाने का आरोप है. मां पुष्पा सिंह को पुलिस ने चार दिन पूर्व पूछताछ कर छोड़ दिया था, लेकिन मृतक रंजन के परिवार के दबाव पर उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

यह था मामला. रंजन सिंह 14 फरवरी से ही लापता था. 16 फरवरी को उसका शव मानगो स्थित एनएच 33 में झाड़ी से बरामद किया गया था. शव बरामदगी के पहले ही परिवार के लोगों ने रोहित सिंह और मोहित सिंह पर जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज करायी थी. घटना के 8 दिन बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें