29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगवा कर नाबालिग से हथियार के बल पर हैवानियत, सरसों के खेत में इस हाल में मिली पीड़िता

हाजीपुर:बिहार के हाजीपुर में सराय थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. यह घटना तब घटी जब रविवार की देर शाम पीड़िता शौच के लिए अपने घर से निकली थी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की […]

हाजीपुर:बिहार के हाजीपुर में सराय थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. यह घटना तब घटी जब रविवार की देर शाम पीड़िता शौच के लिए अपने घर से निकली थी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार सराय थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर शाम लगभग आठ बजे 14 वर्षीय किशोरी शौच के लिए घर से बाहर निकली थी तभी तीन बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया तथा खेत में ले जाकर हथियार के बल पर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद भाग निकले. काफी देर तक जब पीड़िता घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी.

खोजबीन के दौरान वह सरसों के खेत में बेहोशी की हालत में मिली. होश में आने पर किशोरी ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. सोमवार की सुबह पीड़िता की मां उसे लेकर सराय थाना पहुंची और अकबरमलाही के अंकज कुमार, हर्ष कुमार व राजकुमार शर्मा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी. आरोप है कि तीनों ने पीड़िता को धमकी भी दी थी कि अगर उसने घटना की जानकारी किसी को दी तो उसे और उसके परिवार के लोगों को गोली मार देंगे. इस संबंध में थानाध्यक्ष धर्मजीत महतो ने बताया प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें… मोकामा शेल्टर होममामलेमेंबड़ा खुलासा : लड़कियां भागी नहीं,बल्कि भगाई गयी थी!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें