32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुंदर दिखने के लिए चेहरे को नया रुप नहीं देना चाहतीं शैरोन स्टोन

अभिनेत्री शैरोन स्टोन का कहना है कि सुंदर दिखने के लिए उन्हें कई चिकित्सकों ने प्लास्टिक सजर्री कराने की सलाह दी लेकिन उन्होंने इन सभी की सलाह मानने से इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि प्राकृतिक सुंदरता में ही वह ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. कॉन्टैक्ट म्यूजिक की खबर के अनुसार, बेसिक इंस्टिंक्ट की […]

अभिनेत्री शैरोन स्टोन का कहना है कि सुंदर दिखने के लिए उन्हें कई चिकित्सकों ने प्लास्टिक सजर्री कराने की सलाह दी लेकिन उन्होंने इन सभी की सलाह मानने से इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि प्राकृतिक सुंदरता में ही वह ज्यादा खूबसूरत लगती हैं.

कॉन्टैक्ट म्यूजिक की खबर के अनुसार, बेसिक इंस्टिंक्ट की अभिनेत्री उन गिने चुने हॉलीवुड सितारों में से हैं जिन्होंने सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सजर्री का सहारा नहीं लिया. वह तो 55 की उम्र में भी अपने प्राकृतिक अवतार में खुद को खूबसूरत मानती हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपको बता नहीं सकती कि मुझे कितने चिकित्सकों ने चेहरे को रुप देने की सलाह दी. यहां तक कि इनमें से एक के साथ मेरी बातचीत काफी आगे तक बढ़ गई थी. इस मोहक कलाकार को उम्र के साथ अपने चेहरे में आते परिवर्तन को लेकर कोई चिंता नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें