32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडोनेशियाई वायु सेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, 40 की मौत

मेडन : इंडोनेशियाई वायु सेना का एक परिवहन विमान उडान भरने के ठीक बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इससे विमान में आग लग गयी और रिहायसी इलाके में विस्फोट हो गया, जिसमें 40 लोगों की मौत हो गयी. सुमात्रा के पश्चिमी द्वीप के निकट मेडन शहर में जलते हुए हर्कुलस सी 130 विमान के नीचे आने […]

मेडन : इंडोनेशियाई वायु सेना का एक परिवहन विमान उडान भरने के ठीक बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इससे विमान में आग लग गयी और रिहायसी इलाके में विस्फोट हो गया, जिसमें 40 लोगों की मौत हो गयी. सुमात्रा के पश्चिमी द्वीप के निकट मेडन शहर में जलते हुए हर्कुलस सी 130 विमान के नीचे आने से क्षेत्र के कुछ घरों और कारों को नुकसान पहुंचा.

दुर्घटना के बाद व्यापक पैमाने पर राहत और बचाव अभियान शुरू किया गया. दूसरी तरफ घबराये हुए लोगों की भीड दुर्घटना स्थल के आसपास जमा हो गयी. दुर्घटना स्थल के निकट एक अंतरराष्ट्रीय विद्यालय में कार्यरत नोवी ने बताया कि उन्होंने एक विमान को अपने कार्यालय की खिडकी से बहुत कम उंचाई पर उड़ता हुआ देखा जिसके बाद विमान क्षतिग्रस्त हो गया.
उन्होंने बताया कि यह बहुत डरावना दृश्य था. एक अन्य स्थानीय निवासी जनुआर ने कहा मैंने हवाई अड्डा की तरफ से विमान को आते हुए देखा, वह पहले से झुका हुआ था, उसके बाद मैंने उसमें से आग निकलते हुए देखा.सेना प्रवक्ता फौद बास्या ने कहा कि विमान स्थानीय समय के अनुसार 12:08 मिनट पर उडान भरने के दो मिनट बाद ही पांच किलोमीटर की दूरी पर शहर में दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें