37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाफिज सईद की धमकी कहा, स्कूल में हुए नरसंहार के लिए भारत जिम्मेवार, लूंगा बदला

इस्लामाबादः जमात उद-दावा का सरगना और 26/11 हमले के मुख्य आरोपी हाफिज सईद ने पाकिस्तान के आर्मी स्कूल में कल हुए आतंकी हमले के लिए भारत को जिम्मेवार ठहराया है. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से पेशावर में हुए हमले को लेकर बात करने पर हाफिज सईद भडक उठा है. सईद ने […]

इस्लामाबादः जमात उद-दावा का सरगना और 26/11 हमले के मुख्य आरोपी हाफिज सईद ने पाकिस्तान के आर्मी स्कूल में कल हुए आतंकी हमले के लिए भारत को जिम्मेवार ठहराया है.

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से पेशावर में हुए हमले को लेकर बात करने पर हाफिज सईद भडक उठा है. सईद ने आज कहा कि इस घटना के लिए भारत जिम्मेवार है और उसने भारत से बदला लेने की धमकी दी.

टीवी चैनलों में उसके भड़काऊ बयान का फुटेज दिखाया गया है. हाफिज सईद ने इस घटना के लिए सीधे-सीधे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेवार ठहराया. उसने कहा कि मोदी असल मुजरिम है. उसने कहा कि मोदी मगरमच्छ के आंसू बहाता है.

गौरतलब है कि एक और जहां तालिबान ने इस हमले की जिम्मेवारी ली है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री स्वयं कह रहे हैं कि यह तालिबान की करतूत है और उसका कडाई से जवाब दिया जाएगा, वैसे में हाफिज सईद भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है. पाकिस्तान के पेशावर में कल तालिबान द्वारा किये गये आतंकी हमले में 132 स्कूली बच्चे समेत 141 लोगों की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें