32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस ने नाथूराम गोडसे की प्रतिमा के शिलान्यास स्थल को सील किया

मेरठ : अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यालय परिसर स्थित नाथूराम गोडसे की प्रतिमा के कथित शिलान्यास स्थल को पुलिस ने सील कर दिया है. कार्यालय उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना बह्मपुरी क्षेत्र में स्थित है. पुलिस अधीक्षक (नगर) ओमप्रकाश ने आज बताया कि अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एसीएम) बह्मपुरी के आदेश पर पुलिस […]

मेरठ : अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यालय परिसर स्थित नाथूराम गोडसे की प्रतिमा के कथित शिलान्यास स्थल को पुलिस ने सील कर दिया है. कार्यालय उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना बह्मपुरी क्षेत्र में स्थित है. पुलिस अधीक्षक (नगर) ओमप्रकाश ने आज बताया कि अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एसीएम) बह्मपुरी के आदेश पर पुलिस ने यह कार्रवाई की. यदि किसी ने भी सील तोडने की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के शारदा रोड स्थित कार्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाने के लिए बीते 24 दिसम्बर को भूमि पूजन हुआ था. हिंदू महासभा ने यहां गोडसे मंदिर निर्माण का ऐलान करते हुए 30 जनवरी को प्रतिमा लगाने की घोषणा की थी. इस पर पुलिस ने महासभा के महामंत्री समेत 16 लोगांे के खिलाफ शांतिभंग होने की रिपोर्ट दी थी. एसीएम की अदालत में यह मामला अभी भी विचाराधीन है.
पुलिस की इस कार्रवाई पर हिंदू महासभा के महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत ने आज कहा कि नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाने की लडाई वे उच्च न्यायालय तक लडेंगे.दूसरी तरफ, उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने पुलिस के इस कदम का स्वागत किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें