36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर विस्फोटक बरामद, अफरातफरी

फर्रुखाबाद (उप्र) : फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के पार्सल गृह में आज सुबह टाइम बम जैसा विस्फोटक बरामद होने के बाद अफरातफरी मच गयी. पुलिस के मुताबिक राजकीय रेलवे पुलिस के गश्ती दल ने सूचना दी कि प्लेटफार्म नंबर एक की दीवार के पास बम जैसी कोई वस्तु पड़ी है. वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने […]

फर्रुखाबाद (उप्र) : फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के पार्सल गृह में आज सुबह टाइम बम जैसा विस्फोटक बरामद होने के बाद अफरातफरी मच गयी. पुलिस के मुताबिक राजकीय रेलवे पुलिस के गश्ती दल ने सूचना दी कि प्लेटफार्म नंबर एक की दीवार के पास बम जैसी कोई वस्तु पड़ी है.

वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने तत्काल सेना के अधिकारियों से संपर्क किया. सैन्य अधिकारियों ने बताया कि बरामद किया गया विस्फोटक देशी बम से मिलता जुलता दिखता है.पुलिस ने बताया कि कानपुर से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. उसके बाद ही पता चल पायेगा कि दरअसल ये कौन सा बम है.

इस बीच प्रशासन ने प्लेटफार्म नंबर एक खाली करा लिया है और किसी ट्रेन को इस प्लेटफार्म पर आने की फिलहाल इजाजत नहीं दी जा रही है.ये घटनाक्रम लखनऊ के निकट मोहनलालगंज में एक बड़ी ट्रेन दुर्घटना टलने के ठीक एक दिन बाद हुआ. मोहनलालगंज में रेल की पटरी 50 सेंटीमीटर तक कटी पायी गयी थी. इसी पटरी से प्रयाग-लखनऊ पैसेंजर गुजरनी थी लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें