37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”नच बलिये 8” को लेकर यूजर ने लगाया फिक्सिंग का आरोप, दिव्‍यांका ने दिया करारा जवाब…

जानीमानी टीवी अभिनेत्री दिव्‍यांका त्र‍िपाठी और उनके पति विवेक दहिया सातवें आसमान पर हैं क्‍योंकि टीवी इंडस्‍ट्री की ये क्‍यूट जोड़ी फिनाले में पहुंच गयी है. दोनों इनदिनों ‘नच बलिये’ सीजन 8 में अपने जानदार डांस का दम दिखा रहे हैं. दिव्‍यांका-विवेक की जोड़ी को विनर बनने के प्रबल दावेदार के तौर पर देखा जा […]

जानीमानी टीवी अभिनेत्री दिव्‍यांका त्र‍िपाठी और उनके पति विवेक दहिया सातवें आसमान पर हैं क्‍योंकि टीवी इंडस्‍ट्री की ये क्‍यूट जोड़ी फिनाले में पहुंच गयी है. दोनों इनदिनों ‘नच बलिये’ सीजन 8 में अपने जानदार डांस का दम दिखा रहे हैं. दिव्‍यांका-विवेक की जोड़ी को विनर बनने के प्रबल दावेदार के तौर पर देखा जा रहा है. लेकिन हाल ही में इस स्‍टार जोड़ी के फाइनल में पहुंचने पर एक यूजर ने ट्रोल करते हुए आरोप लगाया कि दोनों ‘नच बलिये 8’ जीतने के लिए स्‍टार प्‍लस पर दबाव बना रहे हैं. वहीं दिव्‍यांका ने इस ट्वीट का करारा जवाब दिया है.

सोशल मीडिया ट्विटर पर एक यूजर ने दिव्‍यांका को टैग करते हुए लिखा,’ एक आर्टिकल चर्चा में है जिसमें कहा गया है कि दिव्‍यांका ने स्‍टार प्‍लस को धमकी दी है. आर्टिकल के मुताबिक, अगर स्‍टार प्‍लस ने दिव्‍यांका को नच बलिये नहीं जीताया, तो वे ‘ये है मोहब्‍बतें’ छोड़ देंगी.’ बता दें कि ‘नच बलिए’ सीजन 8 का खिताब जीतने के लिए छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ियों दिव्यांका-विवेक, मोहित-सनाया और शोएब-दीपिका की बीच कड़ा मुकाबला होगा. वैसे आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सेलिब्रिटीज के फैंस के बीच होने वाली वार सोशल मीडिया पर पहुंची है. शो के शुरू होने के बाद से ही दिव्यांका-विवेक और सनाया-मोहित के फैंस ट्रोल करते रहे हैं.

दिव्‍यांका को जैसे ही इन खबरों के बारे में पता चला उनका गुस्‍सा फूट पड़ा. उन्‍होंने ट्विटर पर कड़ा जवाब देते हुए लिखा,’ यह सिर्फ इस ट्वीट का जवाब नहीं है, यह उन सभी के लिए जो कि अफवाहों पर ध्यान देते हैं. ”मैं विजेता बनू या नहीं बनू…लेकिन मैं हार मानने वालों में से नहीं…लॉन्ग लिव ‘ये है मोहब्बतें’.’ बता दें कि ‘नच बलिये 8’ की शुरुआत से लेकर तक फिनाले तक दिव्यांका-विवेक की जोड़ी ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. वहीं शो के जजों ने भी इस जोड़ी को काफी अच्छे प्वाइंट्स दिये हैं.

दिव्‍यांका टीवी की टॉप अभिनेत्रि‍यों में शुमार की जाती है. दिव्‍यांका को जी टीवी के सीरीयल ‘बनूं मैं तेरी दुल्‍हन’ में भी खासा पसंद किया था. दिव्‍यांका और विवेक की पहली मुलाकात अगस्‍त 2015 में हुई थी. उसी दौरान टीवी शो ‘महाराणा प्रताप’ के स्‍टार शरद मल्‍होत्रा से दिव्‍यांका का लंबे अफेयर के बाद ब्रेकअप हुआ था. दिव्‍यांका ब्रेकअप के बाद बेहद परेशान थी और उन्‍हें एक अच्‍छे दोस्‍त की जरूरत थी. ऐसे में विवेक उनके अच्‍छे दोस्‍त बन गये और एकदूसरे से मिलने लगे. दिव्‍यांका और विवेक दोनों ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ में साथ काम कर चुके हैं. इस सीरीयल के दौरान ही दोनों एकदूसरे के करीब आये है और फिर शादी का फैसला किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें