21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्रुप चैट करने के लिए फेसबुक ने शुरु किया ”Facebook Group” एप्‍प

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने ग्रुप में बातें करने वाले यूजरों के लिए नया एप्‍प लॉन्च किया है. यह एप्‍प फेसबुक में ग्रुप चैट सपोर्ट करता है. ‘फेसबुक ग्रुप’ नाम का यह एप्‍प अभी आईओएस यूजरों और एंड्रायड यूजरों के डिवाइस पर काम कर सकता है. अच्‍छी बात यह है कि फेसबुक का यह एप्‍प […]

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने ग्रुप में बातें करने वाले यूजरों के लिए नया एप्‍प लॉन्च किया है. यह एप्‍प फेसबुक में ग्रुप चैट सपोर्ट करता है. ‘फेसबुक ग्रुप’ नाम का यह एप्‍प अभी आईओएस यूजरों और एंड्रायड यूजरों के डिवाइस पर काम कर सकता है. अच्‍छी बात यह है कि फेसबुक का यह एप्‍प मैसेंजर के साथ वेबसाइट पर भी काम करेगा.

बताया जा रहा है कि फेसबुक का यह एप्‍प पहले के ग्रुप मैसेजिंग एप्‍प को कडी टक्‍कर देगा. इस ग्रुप में नया फीचर डिस्‍कवरी सेक्‍सन भी दिया गया है जो यूजरों को एक्टिव ग्रुप सजेशन दिखाता है, जि‍ससे लोगों को ग्रप ज्‍वाइन करने का ऑप्‍सन मिलता है.

इस ग्रप का उपयोग एक जैसे इंटरेस्‍ट वाले लोग कर सकते हैं. यह फ्री एप्‍प फेसबुक के ग्रुप फीचर की ही तरह काम करता है. इसका इस्‍तेमाल मोबाइल पर भी आसानी से किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें