28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

240 बोतल शराब के साथ चार गिरफ्तार

आंदर : असांव थाना क्षेत्र के सहसरांव गांव में गुरुवार को गश्त के दौरान पुलिस ने एक मारुति कार से भारी मात्रा में अंगरेजी शराब बरामद कर ली. इस दौरान पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से नकद राशि भी बरामद हुई, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. इसके चारों आरोपितों […]

आंदर : असांव थाना क्षेत्र के सहसरांव गांव में गुरुवार को गश्त के दौरान पुलिस ने एक मारुति कार से भारी मात्रा में अंगरेजी शराब बरामद कर ली. इस दौरान पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से नकद राशि भी बरामद हुई, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. इसके चारों आरोपितों को जेल भेज दिया. बताया जाता है कि गुरुवार को असांव थाने की पुलिस गश्त पर निकली हुई थी. इस दौरान सड़क के किनारे अपनी जीप खड़ी कर वाहनों की जांच कर रही थी.

इसी दौरान एक मारुति कार आती दिखी. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली, तो उसमें शराब रखी हुई मिली. असांव थानाध्यक्ष शाहजहां खां ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराबबंदी के बाद भी सहसरांव गांव में चोरी छिपे शराब बेची जा रही है. इस सूचना के बाद पुलिस अलर्ट हो गयी थी. उन्होंने बताया कि कार से 180 एमएल अंगरेजी शराब की 240 बोतल बरामद हुई. कार में चार युवक सवार थे, जिनके पास से 20 हजार नकद राशि मौजूद थी. पुलिस ने शराब व युवक के पास रखे 20 नकद को जब्त कर लिया.

इसके बाद यूपी की कार को भी जब्त कर थाने लायी. गिरफ्तार युवकों में दरौली थाने के पतौवा गांव निवासी आनंद कुमार सिंह, राजकुमार सिंह व सहसरांव गांव निवासी दिलीप याद व हरिकांत यादव बताये जाते हैं. चारों यूपी से शराब लेकर सहसरांव गांव में डिलिवरी देने जा रहे थे. गिरफ्तार चारों आरोपितों को जेल भेज दिया गया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें