36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

112 स्थलों पर पदाधिकारियों की हुई तैनाती

डुमरा : दुर्गा पूजा व मुहर्रम को लेकर जिला प्रशासन ने सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गयी है. दोनों पर्व शांतिपूर्ण तरीके से आपसी भाईचारे के साथ संपन्न हो, इसके लिए प्रशासन कृत संकल्पित है. एहतियात के तौर पर डीएम राजीव रौशन व एसपी हरि प्रसाथ एस ने संयुक्त रूप से संवेदनशील स्थानों व […]

डुमरा : दुर्गा पूजा व मुहर्रम को लेकर जिला प्रशासन ने सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गयी है. दोनों पर्व शांतिपूर्ण तरीके से आपसी भाईचारे के साथ संपन्न हो, इसके लिए प्रशासन कृत संकल्पित है. एहतियात के तौर पर डीएम राजीव रौशन व एसपी हरि प्रसाथ एस ने संयुक्त रूप से संवेदनशील स्थानों व असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखने का निर्देश दिया हैं. बीडीओ व थानाध्यक्ष को पूरे प्रखंड में विधि-व्यवस्था बनाये रखने की व्यक्तिगत रूप से जिम्मेवारी दी गयी है.

वहीं पूरे जिले में 112 स्थानों पर दंडाधिकारी, पुलिस अधिकारी व पुलिस बल की तैनाती की गयी हैं. साथ ही जिले के चार भागों में विभक्त कर वरीय अधिकारी नामित किया गया है. बताया गया हैं कि सीतामढ़ी सदर के डुमरा, रून्नीसैदपुर, बथनाहा, परिहार व सोनबरसा के लिए डीडीसी को नामित किया गया है. रीगा, मेजरगंज, सुप्पी व बैरगनिया के लिए अपर समाहर्ता को नामित किया गया है. इसी तरह पुपरी अनुमंडल के लिए डीपीजीआरओ व बेलसंड के लिए जिला प्रबंधक को नामित किया गया है.

24 घंटे काम करेगा नियंत्रण कक्ष: डुमरा . दशहरा व मोर्हरम को लेकर जिला प्रशासन ने विधि-व्यवस्था बनाये रखने के उद्दे्श्य से नगर थाना में जिला नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है. नियंत्रण कक्ष 25 सितंबर से तीन अक्तूबर तक कार्यरत रहेगा. 24 घंटे तक नियंत्रण कक्ष खुले रखने के लिए डीएम राजीव रौशन व एसपी हरि प्रसाथ एस ने संयुक्त रूप से अलग-अलग तीन पालियों में अधिकारी व कर्मियों की प्रतिनियुक्ति किया है. नियंत्रण कक्ष का दूरभाष संख्या 06226-250253 है. इसके वरीय प्रभारी अधिकारी के रूप में डीडीसी व डीएसपी मुख्यालय को नामित किया गया है. वहीं नियंत्रण कक्ष में अलग-अलग पालियों में बतौर प्रभारी अधिकारी के रूप में अधिकारी जितेंद्र कुमार व कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार पासवान को नामित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें