21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घटना: ताश खेलने के क्रम में तामड़ा में विवाद, दो समुदाय में तनाव

सिमडेगा: सदर थाना क्षेत्र के तामड़ा में ताश खेलने के दौरान दो लोगों के बीच उठा विवाद दो समुदाय के बीच तनाव पैदा कर दिया. दो समुदाय के बीच मारपीट भी हुई. पुलिस की तत्परता से स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है. पुलिस प्रशासन की पहल से शांति समिति की बैठक भी हुई. […]

सिमडेगा: सदर थाना क्षेत्र के तामड़ा में ताश खेलने के दौरान दो लोगों के बीच उठा विवाद दो समुदाय के बीच तनाव पैदा कर दिया. दो समुदाय के बीच मारपीट भी हुई. पुलिस की तत्परता से स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है. पुलिस प्रशासन की पहल से शांति समिति की बैठक भी हुई. बैठक में दोनों पक्षों को विवाद को दूर करते हुए मिल जुल कर साथ रहने की सलाह दी गयी.

क्या है घटना

जानकारी के अनुसार, 17 जुलाई को तामड़ा निवासी जलसु साहू व सुलतान अंसारी ताश खेल रहे थे. इसी बीच पैसे को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. दोनों के बीच मारपीट भी हुई. 18 जुलाई की संध्या में कन्हैया राशन दुकान के समीप परदेशिया साहू, अलबिनुस तिर्की व रंजीत साहू खड़े थे. इसी बीच इमरोज अंसारी, इमरान अंसारी, सुलतान अंसारी एवं रिजवान अंसारी राशन खरीदने के लिए पहुंचे .

इसी दौरान ताश खेलने के बीच हुए झगड़े को लेकर दोनों गुटों के बीच मारपीट हो गयी. इस घटना में कई लोग घायल हो गये. घटना के बाद एक गुट के लोग सुलतान अंसारी के घर पहुंच कर उसके घर में तोड़ फोड़ की, जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया. इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में परदेशिया साहू, रंजीत साहू, प्रभु साहू, अलबिनुस तिर्की, इमरोज अंसारी, इमरान अंसारी एवं सुलतान अंसारी शामिल हैं. दोनों गुटों द्वारा थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें