26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महीने भर से लापता ग्रामीण का कंकाल जंगल से मिला

सीनी स्थित गोमियाकोचा जंगल में बिखरा था कंकाल कंकाल की कमर में बंधे कपड़े से पत्नी ने की पहचान जंगल में गये ग्रामीण ने कंकाल देख पुलिस को दी जानकारी सीनी : एक माह से लापता गोपालपुर गांव के बांधडीह टोला निवासी हगरू पुरती (47) का कंकाल सीनी पुलिस ने बुधवार की दोपहर गोमियाकोचा के […]

सीनी स्थित गोमियाकोचा जंगल में बिखरा था कंकाल

कंकाल की कमर में बंधे कपड़े से पत्नी ने की पहचान
जंगल में गये ग्रामीण ने कंकाल देख पुलिस को दी जानकारी
सीनी : एक माह से लापता गोपालपुर गांव के बांधडीह टोला निवासी हगरू पुरती (47) का कंकाल सीनी पुलिस ने बुधवार की दोपहर गोमियाकोचा के जंगल से बरामद किया. मृतक की पहचान उसकी पत्नी सुकुरमनी पुरती ने कमर में बंधे कपड़ा से किया है. पत्नी ने हत्या की आशंका जतायी है.
28 अगस्त को पत्नी ने लापता का सनहा दर्ज कराया था : जानकारी के अनुसार एक माह पूर्व हगरू अचानक गायब हो गया. पत्नी ने 28 अगस्त को सीनी ओपी में सनहा दर्ज कराया. परिजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला. बुधवार की दोपहर एक ग्रामीण अपना पालतू कुत्ता लेकर गोमियाकोचा के जंगल में गया था. वहां नर कंकाल देखा. इसकी जानकारी गांव में आकर दी. ग्रामीणों ने सीनी ओपी को जानकारी दी. सीनी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. हड्डी इधर-उधर पड़ी थी. जंगल में नर कंकाल मिलने की सूचना पर सुकुरमनी जंगल गयी. कपड़ा देख कर पति हगरू पुरती की पहचान की.
घटनास्थल पहुंची पुलिस, मामले की जांच की : घटना की सूचना पर आरक्षी निरीक्षक वेदानंद झा, एएसआइ दिलकेश्वर शर्मा, सीनी ओपी प्रभारी जवाहर लाल, एसआइ अरविंद कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंचे. उन्होंने सुकुरमनी से गायब होने से लेकर किसी विवाद होने के बारे में जानकारी ली.
जंगल में इधर-उधर बिखरी थी हड्डियां : हगरू पुरती की हड्डियां बीहड़ जंगल में इधर-उधर बिखरी पड़ी थी. इसे मृतक के पत्नी व परिजनों ने इकट्ठा किया. घर वालों ने अंतिम संस्कार करने की बात कही. ग्रामीणों के अनुसार हगरू खूब शराब पीता था. गांव में घूमता रहता था.
पत्नी ने जतायी हत्या की आशंका
पत्नी सुकुरमनी ने पति की हत्या की आशंका जतायी है. उसके तीन पुत्र और दो पुत्री है. इसमें एक का विवाह हो गया है. बड़ा बेटा लक्ष्मण पुरती बाहर काम करता है. उनकी बेटी लक्ष्मी पुरती (16), बेटा लखन पुरती (14), शानो पुरती (12) है.
गोपालपुर गांव स्थित गोमियाकोचा जंगल से पुलिस ने नर कंकाल बरामद किया है. इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जायेगा.
– रणविजय सिंह, थाना प्रभारी, सरायकेला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें