26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

406 बोतल शराब बरामद आठ कारोबारी गिरफ्तार

सिंघिया : जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार भारी मात्रा में शराब बरामद हो रहे हैं. इस कड़ी में सिंघिया थाना क्षेत्र के शुंभाडीह गांव में भी भारी मात्रा में शराब पुलिस ने बरामद किये हैं. बुधवार की रात्रि पुलिस छापामारी में जहां 406 बोतल शराब बरामद किये गये वहीं आठ कारोबारी को भी पुलिस […]

सिंघिया : जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार भारी मात्रा में शराब बरामद हो रहे हैं. इस कड़ी में सिंघिया थाना क्षेत्र के शुंभाडीह गांव में भी भारी मात्रा में शराब पुलिस ने बरामद किये हैं. बुधवार की रात्रि पुलिस छापामारी में जहां 406 बोतल शराब बरामद किये गये वहीं आठ कारोबारी को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.
कारोबारी के पास से एक बोलेरो, एक स्कार्पियो एवं एक बाइक भी बरामद किया हैं. एसपी नवल किशोर सिंह ने गुरुवार को थाना पर आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शुंभा घाट के निकट भारी मात्रा में शराब के साथ कारोबारी हैं. इस सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई की गयी. जिसमें पुलिस ने 406 बोतल शराब के साथ दो वाहन एवं एक बाइक बरामद किया. आठ कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है.
जिसमें शुम्भाडीह गांव के संजय पौद्दार,रजत कुमार सिंह, मिल्की गांव के रौशन सिंह, गोविन्द कुमार नुनु, हसनपुर थाना के आतापुर गांव के छोटू कुमार सिंह एवं नकुनी गांव के संतोष कुमार पाठक, इमली चौक हसनपुर के केदार झा, दरभंगा जिला के विरौल थाना के भरदा गांव के उचित कुमार मुखिया शामिल हैं. एसपी ने बताया कि ये सभी लोग बहुत बड़े गैंगस्टर हैं. पहले ट्रक से शराब लाते थ़े अब स्कार्पियो, बोलेरो से लाकर छोटे छोटे कारोबारी से संम्पर्क बना कर अवैध धंघा कर रहे थे. उन्होंने बताया कि शराब के कारोबारियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा. सरकार ने शराब की बिक्री एवं उपयोग पर पूरी तरह से रोक लगा रखी है. इसे हर हाल में पालन कराया जायेगा.
पुलिस ने बोलेरो, स्कार्पियो व एक बाइक भी किया बरामद
पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें