36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रियो में खराब प्रदर्शन के बाद पीएम मोदी ने टास्‍क फोर्स गठित करने का ऐलान किया

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंत्रिपरिषद की बैठक में घोषणा की कि 2020, 2024 और 2028 में होने वाले अगले तीन ओलंपिक खेलों के लिए भारतीय खिलाडियों के प्रभावी प्रतिनिधित्व के उद्देश्य से विस्तृत कार्य योजना बनाने के लिए कार्यबल का गठन किया जाएगा. ओलंपिक 2020 का आयोजन तोक्यो में किया जाएगा. […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंत्रिपरिषद की बैठक में घोषणा की कि 2020, 2024 और 2028 में होने वाले अगले तीन ओलंपिक खेलों के लिए भारतीय खिलाडियों के प्रभावी प्रतिनिधित्व के उद्देश्य से विस्तृत कार्य योजना बनाने के लिए कार्यबल का गठन किया जाएगा.

ओलंपिक 2020 का आयोजन तोक्यो में किया जाएगा. कार्यबल खेल सुविधा, ट्रेनिंग, चयन प्रक्रिया और अन्य संबंधित मामलों में समूची रणनीति तैयार करेगा. कार्यबल में उन लोगों को शामिल किया जाएगा जो घरेलू विशेषज्ञ होंगे और बाहरी लोगों को भी शामिल किया जाएगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि कार्यबल का गठन अगले कुछ दिनों में किया जाएगा.

भारत ने हाल में संपन्न रियो खेलों में 118 खिलाडियों का अपना अब तक का सबसे बडा दल भेजा था. भारत एक रजत और एक कांस्य पदक के साथ पदक तालिका में 67वें स्थान पर रहा. पीवी सिंधू ने बैडमिंटन में रजत और साक्षी मलिक ने महिला कुश्ती में कांस्य पदक जीता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें