21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज शहर के बड़े इलाके में बाधित रहेगी बिजली

रांची : राजधानी के बड़े इलाके में सोमवार को बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी. बिजली विभाग की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार इस दौरान कई जगहों पर बिजली के खंभों की पेंटिंग की जायेगी. वहीं, कई जगहों पर लाइन की मरम्मत भी की जायेगी.मेकन सब-स्टेशन : बिरसा फीडर के आधे इलाके में सुबह […]

रांची : राजधानी के बड़े इलाके में सोमवार को बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी. बिजली विभाग की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार इस दौरान कई जगहों पर बिजली के खंभों की पेंटिंग की जायेगी. वहीं, कई जगहों पर लाइन की मरम्मत भी की जायेगी.मेकन सब-स्टेशन : बिरसा फीडर के आधे इलाके में सुबह 10 से शाम चार बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी. ऐसे में बिरसा चौक व आसपास, एयरपोर्ट कॉलोनी, गांधीनगर, शुक्ला कॉलोनी आदि इलाकों में बिजली नहीं मिलेगी.
परासटोली : 11 केवी परासटोली फीडर से बिजली बंद रहेगी. इससे परासटोली, निर्मला कॉलेज रोड, साउथ व नार्थ अॉफिस पाड़ा, संत जेवियर्स स्कूल रोड, सेंट्रल स्कूल, डोरंडा महाविद्यालय इलाके को बिजली नहीं मिलेगी.
कुसई सब स्टेशन : डोरंडा व अनंतपुर फीडर से सुबह 10 से शाम चार बजे तक बिजली बंद रहेगी. इस वजह से मेकन कार्यालय, अशोका होटल, पोस्ट अॉफिस कार्यालय, कडरू डायवर्सन रोड, जैप पेट्रोल पंप के आसपास, तिवारी बेचर पेट्रोल पंप रोड सहित अन्य इलाकों को बिजली नहीं मिलेगी.
कोकर (ग्रामीण) सब स्टेशन : 11 केवी ढेलाटोली फीडर से दिन के 11 से शाम चार बजे तक बिजली बंद रहेगी . इस कारण ढेला टोली, अयोध्यापुरी, चेशायर होम रोड, न्यू नगर, सरना टोली, दीपा टोली सहित अन्य संबंधित इलाके में उपभोक्ता को बिजली नहीं मिलेगी.
आरएमसीएच सब-स्टेशन : 11 केवी करमटोली फीडर से दिन के 10 से शाम चार बजे तक बिजली बंद रहेगी. वहीं 33 केवी आरएमसीएच से मोरहाबादी सब स्टेशन तक बिजली बंद रहेगी. इसके अलावा होटवार सब-स्टेशन के 11 केवी जेल व जैप 10 महिला बटालियन की बिजली की आपूर्ति दिन के 10 से शाम चार बजे तक बंद रहेगी. वहीं, राजभवन सब-स्टेशन के अपर बाजार फीडर से दिन के 10 से शाम चार बजे तक बिजली बंद रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें