32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूरे झारखंड पर दिख रहा है ओड़िशा के तट पर बने निम्न दबाव का असर, आज भी हो सकती है बारिश

रांची : ओड़िशा के तट पर बने निम्न दबाव के असर से झारखंड के दक्षिणी इलाकों में अच्छी बारिश हुई है. मौसम की बेरुखी का असर खेती-किसानी पर भी पड़ रहा है. धान की कटनी कुछ समय के लिए टल गयी है. रबी की खेती शुरू करने की अनुशंसा मौसम वैज्ञानिकों ने की है. मौसम […]

रांची : ओड़िशा के तट पर बने निम्न दबाव के असर से झारखंड के दक्षिणी इलाकों में अच्छी बारिश हुई है. मौसम की बेरुखी का असर खेती-किसानी पर भी पड़ रहा है. धान की कटनी कुछ समय के लिए टल गयी है. रबी की खेती शुरू करने की अनुशंसा मौसम वैज्ञानिकों ने की है.

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को राज्य के करीब-करीब सभी इलाकों में छुटपुट बारिश हुई. घाटशिला में सबसे अधिक करीब 40 मिमी बारिश दर्ज की गयी है. वहीं राजधानी में शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे तक 19.2 मिमी बारिश दर्ज की गयी है. जबकि, जमशेदपुर में 23 मिमी और डालटनगंज में करीब 15 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गयी है.
मौसम विभाग ने जारी किया है पूर्वानुमान
मौसम विभाग का अनुमान है कि शनिवार को भी निम्न दबाव का असर झारखंड के ऊपर रहेगा. दोपहर के बाद कुछ राहत मिलने की उम्मीद है. रविवार काे आकाश के साफ रहने की उम्मीद है. मौसम विभाग के अनुसार राजधानी में रविवार को भी कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है.
1. राजधानी में शुक्रवार शाम तक दर्ज की गयी 19.2 मिमी बारिश
2. घाटशिला में रिकॉर्ड की गयी सबसे ज्यादा
40 मिमी बारिश
3. राजधानी और आसपास आज भी
हो सकती है बारिश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें