36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ : नयी सराय में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो रिक्‍शा, 5 साल के बच्‍चे की मौत

रामगढ़ : शहर के नयी सराय में सोमवार की सुबह लगभग 11 बजे रामगढ़ से रांची रोड की ओर से जा रहा एक टेम्पू जेएच02एएच7643 माईनस रेस्क्यू के पास एक कुत्ते को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे टेम्पू में सवार एक बच्चे की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी एवं […]

रामगढ़ : शहर के नयी सराय में सोमवार की सुबह लगभग 11 बजे रामगढ़ से रांची रोड की ओर से जा रहा एक टेम्पू जेएच02एएच7643 माईनस रेस्क्यू के पास एक कुत्ते को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे टेम्पू में सवार एक बच्चे की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी एवं दो लोग घायल हो गये. मौका पा कर टेम्पू चालक भागने में सफल रहा.

घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से सीसीएल अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना में मृत बच्‍चे की पहचान अंकित कुमार, पिता महेंद्र महतो, पता-ऊपर बरगा थाना बरलंगा निवासी के रूप में हुई है. घटना में बच्‍चे की मां कमली देवी (35 वर्ष) को सिर में हल्की चोट लगी है. वहीं कुज्जु निवासी लाल भरत सिंह यादव (50 वर्ष) को भी सिर में चोट लगी है.

इस दुर्घटना के बाद रांची-रामगढ़ रोड जाम हो गया. घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ पुलिस ने आकर दुर्घटनाग्रस्‍त टेम्‍पू को सड़क के किनारे किया और सड़क का जाममुक्‍त कर वाहनों का आवागमन सुजारु करवाया. दोनों घायलों का इलाज स्‍थानीय अस्‍पताल में किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें