36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मकान लेकर लालू ने रघुनाथ झा को केंद्र में मंत्री बनाया : सुशील

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार पर फिर हमला किया है. उन्होंने दावा किया कि किया कि लालू प्रसाद ने केंद्र की यूपीए सरकार में मंत्री बनाने के एवज में रघुनाथ झा से उनका कीमती मकान अपने पुत्रों के नाम करवाया. मामला साल 2005 का है. […]

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार पर फिर हमला किया है. उन्होंने दावा किया कि किया कि लालू प्रसाद ने केंद्र की यूपीए सरकार में मंत्री बनाने के एवज में रघुनाथ झा से उनका कीमती मकान अपने पुत्रों के नाम करवाया. मामला साल 2005 का है. मनमोहन सिंह की सरकार में रघुनाथ झा मंत्री थे.
उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने नौकरी के लिए ही जमीन नहीं लिखवाया या संपत्ति नहीं ली, बल्कि सांसद-विधायक का टिकट देने के लिए भी जमीन लिखवाया. रघुनाथ झा का गोपालगंज में छह कट्ठे में तीन मंजिला मकान था. लालू प्रसाद की नजर इस पर थी. वर्ष 2004 में जब केंद्र में यूपीए की सरकार बनी, तो लालू प्रसाद ने रघुनाथ झा को मंत्री बनने का ऑफर इस शर्त पर दिया कि वे अपना मकान उन्हें दें. रघुनाथ झा ने उन्हें अपना मकान गिफ्ट कर दिया. मोदी ने कहा कि आखिर रघुनाथ झा ने अपना बहुमूल्य मकान लालू प्रसाद के पुत्रों तेजस्वी-तेज प्रताप को क्यों गिफ्ट कर दिया. वह भी तब जब दोनों नाबालिग थे. लालू प्रसाद बताएं कि उन्हें रघुनाथ झा ने यह तोहफा क्यों दिया. तोहफा देने के साथ ही रघुनाथ झा केंद्र में मंत्री कैसे बन गये.
मंत्री देते मिट्टी घोटाले का जवाब : मोदी
पटना. सुशील मोदी ने कहा है कि वर्तमान पर्यावरण व वन मंत्री तेज प्रताप यादव के 700 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन मॉल की मिट्टी चिड़ियाघर में खपायी गयी, इसका जवाब मंत्री को खुद देना चाहिए. 10 साल पहले रिटायर्ड हो चुके पूर्व मंत्री से बयान दिलाया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि मॉल में जू से लायी गयी मिट्टी में केमिकल मिलाया जा रहा है, ताकि जांच को भ्रमित किया जा सकें. आखिर सरकार सर्वदलीय समिति व मिट्टी की जांच से क्यों भाग रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें