32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध दवा बेचने पर दुकानदार को जेल 11 पर प्राथमिकी

पटना : अवैध दवा बेचने के आरोप में मां अंबे दवा एजेंसी के दुकानदार कमलेश कुमार को जेल भेज दिया गया है. साथ ही 11 लोगों के खिलाफ पीरबहोर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. ड्रग विभाग की ओर से पीरबहोर थाने में मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पीरबहोर के थानाध्यक्ष निसार अहमद […]

पटना : अवैध दवा बेचने के आरोप में मां अंबे दवा एजेंसी के दुकानदार कमलेश कुमार को जेल भेज दिया गया है. साथ ही 11 लोगों के खिलाफ पीरबहोर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
ड्रग विभाग की ओर से पीरबहोर थाने में मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पीरबहोर के थानाध्यक्ष निसार अहमद ने बताया कि कमेलश के अलावे बाकी आरोपितों को पकड़ा जायेगा. दरअसल सोमवार की देर रात गोविंद मित्रा रोड स्थित मां अंबे दवा एजेंसी में औचक छापेमारी की गयी थी. ड्रग इंस्पेक्टर सच्चिदानंद विक्रांत के नेतृत्व में यह छापेमारी हुई थी. इसमें दुकान के पास बैन किये गये 30 एमएल का सोडियम इंजेक्शन पकड़ा गया. इसके अलावा कई दवाएं भी पकड़ीगयी थी.
इस वजह से लगी थी रोक : औषधि विभाग के अनुसार यह इंजेक्शन जानवरों को दिया जाता हैं. नतीजा स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस इंजेक्शन की बिक्री पर रोक लगा दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें