26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंधक बना कर दोस्त के सामने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

दोस्त के साथ बैठ बातें कर रही छात्रा को छह मनचलों ने उठाया बिहटा : थाना क्षेत्र के बिहटा-डुमरी रोड में एचपीसीएल के समीप छह युवकों ने दोस्त को बंधक बना लिया और उसकी आंखों के सामने महादलित नाबालिग छात्रा का मुंह बांध कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर […]

दोस्त के साथ बैठ बातें कर रही छात्रा को छह मनचलों ने उठाया
बिहटा : थाना क्षेत्र के बिहटा-डुमरी रोड में एचपीसीएल के समीप छह युवकों ने दोस्त को बंधक बना लिया और उसकी आंखों के सामने महादलित नाबालिग छात्रा का मुंह बांध कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर पहुंची बिहटा पुलिस ने एक आरोपित बिहटा, दिलावरपुर निवासी नवल सिंह के पुत्र दीपक कुमार को रंगे हाथ पकड़ लिया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर दो अन्य युवकों भूरा यादव और रामजी राय का गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस अब भी तीन दुष्कर्मी की तलाश में छापेमारी कर रही है. इधर, पुलिस ने पीड़िता को थाने लाया और उसके बाद रेफरल अस्पताल, बिहटा में मेडिकल जांच कराने के लिए भेजा, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गयी.
मौसी के घर पर आयी थी
जानकारी के अनुसार छात्र भोजपुर, संदेश, खोलपुरा गांव की रहने वाली है और उसी गांव के निवासी वशिष्ठ नारायण यादव के पुत्र इंटर के छात्र काजू उर्फ उदय कुमार के साथ दोस्ती थी. छात्रा बिहटा स्थित विशंभरपुर निवासी अपनी मौसी के पास मंगलवार को आयी थी. गुरुवार को उसके दोस्त काजू ने फोन करके बिहटा देवी मंदिर के पास उसे मिलने को बुलाया था.
काजू के बुलाने पर छात्र पहुंची और दोनों आपस में बातें करते हुए नागा बाबा पुल के समीप जा कर बैठ गये. उन दोनों की गतिविधि को भैंस चरा रहे बिहटा के दिलावरपुर निवासी दीपक कुमार ने देखा और उसकी नीयत खराब हो गयी. इसके बाद उसके मन में शैतान जाग उठा और उसने अपने ही गांव के चुनचुन कुमार (22 वर्ष), नंदा कुमार (24 वर्ष), सोनू कुमार (22 वर्ष) व दो अन्य को बुला लिया. छह की संख्या में रहे युवकों ने नाबालिग छात्रा व काजू के साथ मारपीट की गयी और दोनों को बगल में ही सुनसान स्थल पर ले जाया गया. आरोपितों ने काजू को मुंह व पैर बांध कर बंधक बना लिया और उसकी आंखों के सामने ही सामूहिक दुष्कर्म किया. उन लोगों ने लड़की का भी मुंह बांध दिया था. युवती ने किसी तरह से मुंह से कपड़ा हटा और हल्ला करना शुरू कर दिया.
शोर करने पर ग्रीमणों ने दौड़ कर एक को पकड़ा
इसी बीच पास में लकड़ी की कटाई कर रहे पति-पत्नी को लड़की की आवाज सुनायी दी. दोनों किसी अनहोनी घटना की आशंका व्यक्त करते हुए दौड़ कर बिहटा-लई मार्ग पर पहुंचे और शोर मचाया. इसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण व अन्य जुट गये. वे लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और एक आरोपित को पकड़ लिया. बाकी वहां से भाग निकले. लोगों ने दीपक की पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता का कहना था कि छह बदमाशों ने हम दोनों का मुंह बांध दिया. इसके बाद मारपीट करते हुए उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बदमाशों के आगे उसकी एक न चली और वह बेहोश हो गयी. ग्रामीण एसपी हरिकिशोर राय ने बताया कि घटना को छह युवकों ने अंजाम दिया था, जिनमें से एक की गिरफ्तारी कर ली गयी है. बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
दुष्कर्म के आरोपित गिरफ्तार
नौबतपुर. नौबतपुर थाना क्षेत्र के धोबिया कालापुर से पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित लगभग 20 वर्षीय युवक सुगम यादव उर्फ अमित कुमार को बुधवार की देर शाम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपित लोटन यादव का पुत्र बताया जाता है. वह स्थानीय थाने में दर्ज कांड संख्या 598/14 का मुख्य आरोपित है. इस अभियान का नेतृत्व एएसआइ श्रीकांत पासवान ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें