26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में वज्रपात से 19 की मौत

बख्तियारपुर/भागलपुर/मुजफ्फरपुर : आंधी-बारिश के दौरान सोमवार को वज्रपात से राज्य में 19 लोगों की मौत हो गयी. पटना के अथमलगोला थाने के रामनगर दियारे में वज्रपात होने से एक मजदूर राजा पासवान की मौत हो गयी, चार अन्य घायल हो गये. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामनगर गांव स्थित खलिहान में सरसों की थ्रेसिंग हो रही […]

बख्तियारपुर/भागलपुर/मुजफ्फरपुर : आंधी-बारिश के दौरान सोमवार को वज्रपात से राज्य में 19 लोगों की मौत हो गयी. पटना के अथमलगोला थाने के रामनगर दियारे में वज्रपात होने से एक मजदूर राजा पासवान की मौत हो गयी, चार अन्य घायल हो गये. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामनगर गांव स्थित खलिहान में सरसों की थ्रेसिंग हो रही है. इस दौरान दोपहर करीब तेज हवा के साथ बारिश होने लगी, जिससे बचने के लिए थ्रेसिंग में लगे मजदूर ट्रैक्टर एवं थ्रेसर के नीचे जा छिपे, तभी वज्रपात होने से सत्रह बीघा कछार टोले के वासु पासवान के पुत्र राजा पासवान की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसके पिता वासु पासवान, गणेश पासवान व भतीजा बिंदु पासवान के साथ ही रंजन पासवान जख्मी हो गये.

उधर मुंगेर में वज्रपात से धरहरा प्रखंड में अलग-अलग जगहों पर चार लोगों की और हवेली खड़गपुर में एक की मौत हुई है. वहीं, भागलपुर के नवगछिया व कहलगांव में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गयी. लखीसराय के रामगढ़ व चानन प्रखंडों में वज्रपात की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गये. इसके अलावा सुपौल में दो और जमुई, बांका, पूर्णिया व अररिया में एक-एक लोगों की मौत हो गयी. उत्तर बिहार में वज्रपात से तीन लोगों की मौत हुई है.

दरभंगा के हयाघाट के साधोपुर के रहनेवाले लालो मांझी की वज्रपात से मौत हो गयी. वहीं, शिवहर में 19 साल की संगीता कुमारी वज्रपात की चपेट में आ गयीं. संगीता श्यामपुर भटहां की रहनेवाली थीं. वहीं, निर्मली में ठनका गिरने से एक बच्ची की मौत हो गयी. इस दौरान दो झुलस गये. इसके अलावा दरभंगा में आंधी के दौरान पेड़ गिरने से पांच लोग जख्मी हुये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें