32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP MP हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर जमायी धौंस, बस में अकेले बैठ पहुंचे विमान तक

पटना: शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के बाद अब बिहार के मधुबनी से भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने एयरपोर्ट के कर्मियों पर सांसद होने का रौब दिखाया. वह पटना एयरपोर्ट पर टर्मिनल की बस में अकेले बैठ कर विमान तक पहुंचे. हुकुमदेव नारायण यादव के अकेले बस में जाने के कारण अन्य यात्रियों को दूसरी […]

पटना: शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के बाद अब बिहार के मधुबनी से भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने एयरपोर्ट के कर्मियों पर सांसद होने का रौब दिखाया. वह पटना एयरपोर्ट पर टर्मिनल की बस में अकेले बैठ कर विमान तक पहुंचे. हुकुमदेव नारायण यादव के अकेले बस में जाने के कारण अन्य यात्रियों को दूसरी बस का इंतजार करना पड़ा.

गौरतलब है कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने हाल में ही दिल्ली हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के एक अधिकारी को पीटा था. यह मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ कि अब मधुबनी से बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव पर पटना एयरपोर्ट के कर्मियों पर रौब जमाने का आरोप लगा. सांसद हुकुमदेव ने रविवार को पटना से दिल्ली के लिए फ्लाइट ली. एयरपोर्ट बिल्डिंग से टर्मिनल पर खड़े विमान तक बस में अकेले आये. एयरलाइन्स ने उन्हें बस में अकेले भेजकर अन्य यात्रियों को दूसरे बस से फ्लाइट तक भेजा. इस पर उसी विमान से यात्रा कर रहे वरिष्ठ पत्रकार संकर्षण ठाकुर ने ट्वीट किया. ट्वीट करते ही मामले ने तूल पकड़ लिया है.

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के बाद अब बिहार के मधुबनी से भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने एयरपोर्ट के कर्मियों पर सांसद होने का रौब दिखाया. वह पटना एयरपोर्ट पर टर्मिनल की बस में अकेले बैठ कर विमान तक पहुंचे. हुकुमदेव नारायण यादव के अकेले बस में जाने के कारण अन्य यात्रियों को दूसरी बस का इंतजार करना पड़ा.

इस मामले में जब सांसद यादव बस में अकेले बैठने के सवाल पर कहा कि यह एयरलाइन्स के कर्मचारियों का फैसला था न कि उनका. वहीं वरिष्ठ पत्रकार संकर्षण ठाकुर का कहना है कि हुकुमदेव फ्लाइट में देरी होने से परेशान थे. लिहाजा एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने उन्हें जल्दी बस में अकेले भेजकर उनके गुस्से को काबू में किया. हालांकि ठाकुर समेत कुछ यात्रियों ने इस बात पर आपत्ति जरूर जाहिर की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें