36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में गठबंधन बचाने की आड़ में भ्रष्टाचार का समर्थन : सुशील मोदी

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हवाला कांड में आरोप लगने मात्र पर इस्तीफा देने वाले जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव आज गठबंधन बचाने की आड़ में तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे हैं.सुशील मोदी ने कहा, जनादेश भ्रष्टाचार से समझौता कर किसी […]

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हवाला कांड में आरोप लगने मात्र पर इस्तीफा देने वाले जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव आज गठबंधन बचाने की आड़ में तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे हैं.सुशील मोदी ने कहा, जनादेश भ्रष्टाचार से समझौता कर किसी तरह 5 साल सरकार चालने के लिए नहीं बल्कि सुशासन, भ्रष्टाचार और अपराध पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए मिला था. वैसे, सजायफ्ता लालू प्रसाद के साथ रह कर जनादेश का सम्मान हो भी नहीं सकता है.उन्होंने कहा कि राजद के नेता तो अब हताशा-निराशा में गाली-गलौज पर उतर आए हैं.

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि यूपीए-2 के दौरान मनमोहन सिंह की सरकार में घोटाले दर घोटाले होते रहे और उसे रोकने के बजाय कांग्रेस उस पर पर्दा डालती रही. अगले चुनाव में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. यदि जदयू भी शरद यादव के कहने पर तेजस्वी यादव की बेनामी संपत्ति और भ्रष्टाचार से समझौता कर लेता है तो उसे भी बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी. जदयू को अपने स्टैंड पर कायम रहना चाहिए.

सुशील मोदी ने कहा कि दरअसल, लालू प्रसाद की पूरी राजनीति ही अपने परिवार तक सीमित है. उसी का नतीजा है कि चारा घोटाले में जेल जाते समय अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री और पहली बार विधायक बनने वाले अपने बेटों को मंत्री और उपमुख्यमंत्री बनाया. राजनीति में नीति-नौतिकता, शुचिता व सिद्धांत का लालू प्रसाद के लिए कोई मतलब नहीं है.

भाजपा नेता ने कहा, साढ़े सात साल तक एनडीए की सरकार के दौरान न तो किसी मंत्री और न ही सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप लगा बल्कि विशेष न्यायालय अधिनियम बना कर भ्रष्टाचारियों की संपत्ति जब्त की गयी और बड़ी संख्या में रिश्वतखोरों को पकड़ा गया. मगर क्या आज लालू प्रसाद के साथ सरकार चलाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए यह सब संभव है?

ये भी पढ़ें… नीतीश के मंत्री चंद्रशेखर ने CBI को लेकर दिया ये आपत्तिजनक बयान, BJP ने की बर्खास्तगी की मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें