31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शेरघाटी-डालटनगंज रेल लाइन पर काम जल्द

45 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया छतरपुर(पलामू) : सरइडीह रोड स्थित छतरपुर-डुमरिया पथ के चौड़ीकरण व मरम्मतिकरण कार्य का शिलान्यास सांसद वीडी राम ने किया. 45 करोड़ रुपये की लागत से 24 किलोमीटर तक यह अंतरराज्यीय संपर्क पथ का निर्माण भारत सरकार के पथ निर्माण विभाग द्वारा किया जाना है. […]

45 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया
छतरपुर(पलामू) : सरइडीह रोड स्थित छतरपुर-डुमरिया पथ के चौड़ीकरण व मरम्मतिकरण कार्य का शिलान्यास सांसद वीडी राम ने किया. 45 करोड़ रुपये की लागत से 24 किलोमीटर तक यह अंतरराज्यीय संपर्क पथ का निर्माण भारत सरकार के पथ निर्माण विभाग द्वारा किया जाना है.
शिलान्यास के बाद सांसद श्री राम ने कहा कि इस पथ के निर्माण होने से झारखंड व बिहार के बीच की दूरी कम हो जायेगी. इस इलाके के लोगों को इसका पूरा लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि शीघ्र ही शेरघाटी- रफीगंज-डालटनगंज रेल लाइन पर काम शुरू होगा. इसकी स्वीकृति मिल गयी है. 1400 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले इस बहु प्रतिक्षित रेल पथ का निर्माण किया जाना है.
उन्होंने कहा कि विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध है. मौके पर विधायक राधाकृष्ण किशोर ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार इलाके के समुचित विकास के लिए सक्रियता के साथ कार्य कर रही है. जो कुछ भी योजनाएं पिछले कई वर्षों से लंबित पड़ी थी, उन्हें पूरा कराने का काम शुरू किया जा रहा है. मौके पर बीडीओ बैजनाथ उरांव, सीओ विजय हेमराज खलखो सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें