27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेजेएमपी का उग्रवादी गिरफ्तार, गया जेल

सतबरवा: मंगलवार की देर शाम सतबरवा ओपी पुलिस ने काली मंदिर के पास से उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के सदस्य अजय तुरी उर्फ लगड़ा तुरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार किये गये उग्रवादी के कब्जे से बालो तूरी को मुक्त कराया गया. इस संबंध में सतबरवा ओपी प्रभारी नवीन प्रसाद ने बताया कि […]

सतबरवा: मंगलवार की देर शाम सतबरवा ओपी पुलिस ने काली मंदिर के पास से उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के सदस्य अजय तुरी उर्फ लगड़ा तुरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार किये गये उग्रवादी के कब्जे से बालो तूरी को मुक्त कराया गया. इस संबंध में सतबरवा ओपी प्रभारी नवीन प्रसाद ने बताया कि मंगलवार की शाम गुप्त सूचना मिली थी कि जेजेएमपी का सदस्य अजय तुरी उर्फ लगड़ा एक व्यक्ति का अपहरण कर काली मंदिर के पास है.

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया और अपहृत बालो तुरी को मुक्त कराया. बताया जाता है कि बालो तुरी ओझा गुणी का काम करता है. ओपी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अजय तुरी से पूरे मामले में पूछताछ की गयी. जेजेएमपी के सदस्य अजय तुरी ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके भतीजा की मौत हुई थी.

उनलोगों को यह शक था कि उसके रिश्ते के मामा बालो तुरी ने ही भूत लगा दिया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गयी थी. इस मौत का बदला लेने के लिए ही वह बालो तुरी का अपहरण कर उसे अपने साथ ले जा रहा था. बाद में उसकी हत्या कर दी जाती. ओपी प्रभारी ने बताया कि अजय तुरी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें