32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकुड़ से मोस्टवांटेड सनातन मड़ैया गिरफ्तार

पाकुड़ : पुलिस निरीक्षक की हत्या, लूट व रंगदारी जैसे घटनाओं को अंजाम दे चुके कुख्यात सनातन मड़ैया उर्फ विगी मड़ैया को पाकुड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सनातन मड़ैया के पास से पुलिस ने लोडेड देसी पिस्तौल भी बरामद किया है. सनातन पुलिस के लिए काफी दिनों से सिरदर्द बना हुआ था. एसडीपीओ […]

पाकुड़ : पुलिस निरीक्षक की हत्या, लूट व रंगदारी जैसे घटनाओं को अंजाम दे चुके कुख्यात सनातन मड़ैया उर्फ विगी मड़ैया को पाकुड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सनातन मड़ैया के पास से पुलिस ने लोडेड देसी पिस्तौल भी बरामद किया है. सनातन पुलिस के लिए काफी दिनों से सिरदर्द बना हुआ था. एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने छापेमारी कर जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र स्थित बाजार से उसे गिरफ्तार किया है.

2001 में पुलिस निरीक्षण की हत्या की थी : एसपी अजय लिंडा ने अपने कार्यालय कक्ष में रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की पूरी जानकारी दी. एसपी श्री लिंडा ने बताया कि वर्ष 2001 में सड़क लूट के दौरान दुमका जिला के काठीकुंड थाना क्षेत्र में इन्होंने अपने गिरोह के साथ मिलकर एक पुलिस निरीक्षक की हत्या कर दी थी. इस मामले में इन्हें 13 वर्ष की सजा भी हुई थी. जेल से बाहर आने के बाद इन्होंने पुन: एक गिरोह तैयार किया और पाकुड़ जिला के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र में पुल निर्माण कार्य कर रहे एक कंपनी के योजना स्थल पर लगे वाहन को जला कर दहशत पैदा किया था. कंपनी से लाखों रुपये रंगदारी की मांग भी की थी.
जबकि हिरणपुर थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को भी इन्होंने अंजाम दिया था. एसपी श्री लिंडा ने बताया कि इसके गिरोह के ज्यादातर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. सनातन लगातार पुलिस के गिरफ्त से बाहर था. गुप्त सूचना मिलने पर एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में टीम ने अमड़ापाड़ा बाजार में छापेमारी की और देसी लोडेड पिस्तौल के साथ उन्हें गिरफ्तार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें