36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक मेें 300 से अधिक संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, विदेशी आतंकी भी शामिल

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने राजधानी इस्लामाबाद में आतंकवादियों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 300 से अधिक संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया जिनमें विदेशी आतंकी भी शामिल हैं. किस्तान ने पिछले हफ्ते पेशावर के एक स्कूल में हुए नृशंस आतंकी हमले के बाद देश भर में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी […]

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने राजधानी इस्लामाबाद में आतंकवादियों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 300 से अधिक संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया जिनमें विदेशी आतंकी भी शामिल हैं.

किस्तान ने पिछले हफ्ते पेशावर के एक स्कूल में हुए नृशंस आतंकी हमले के बाद देश भर में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. इस हमले में 148 लोग मारे गए थे जिनमें अधिकतर बच्चे थे.
डॉन अखबार की खबर के अनुसार कल राजधानी में छेडे़ गए अभियान में खोजी कुत्तों की छह टीमें, सशस्त्र सेना वाहन, बम निरोधक दस्ते और कमांडो शामिल थे.
कैपिटल टेरीटरी पुलिस, पाकिस्तान रेंजर्स और खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों ने हथियार और गोला बारूद भी बरामद किए.
अखबार ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा कि ये खुफिया जानकारी के आधार पर छेडे़ गए अभियान थे जो दो दोषी आतंकियों को फांसी दिए जाने के बाद आतंकियों से मिली धमकी को देखते हुए चलाए गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें